Friday, March 29, 2024
Uncategorized

BREAKING NEWS: महिला सांसद पर गोलियां चलाई,गोलियों की बौछार, फ़ोटो पर भी चिपकाई गोली

रंजीता कोली की फोटो पर जिंदा कारतूस लगाकर गए हैं बदमाश

राजस्थान के भरतपुर (rajasthan bharatpur) से सांसद रंजीता कोली (attack on MP Ranjita Kohli) पर एक बार फिर जानलेवा हमला हुआ है. बयाना स्थित उनके आवास पर मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने जमकर फायरिंग की. बदमाशों के हमले के दौरान सांसद बेहोश हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन सांसद को अस्पताल पहुंचाया. वहीं बदमाशों ने हमले के बाद सांसद के घर एक पोस्टर जिस पर उनकी तस्वीर लगी हुई थी उस पर एक जिंदा कारतूस चिपकाया और जान से मारने का एक धमकी भरा लेटर छोड़ भाग गए. इस घटना के बाद सांसद और उनका परिवार दहशत में है.

बदमाशों द्वारा छोड़ गए पत्र में साफ तौर पर लिखा कि दलित है दलित की तरह रहे. पहले भी तेरे को छोड़ दिया था. पत्र में धमकी देते हुए लिखा की अपनी औकात में रह, नहीं तो अगली बार सीधे गोली मार दी जाएगी और कोई नहीं बचा पाएगा.

गेट पर जिंदा कारतूस चिपकाकर भागे बदमाश

पुलिस को घर के परिसर में फायरिंग का एक चला हुआ राउण्ड पड़ा मिला है. वहीं घर के गेट पर सांसद की तस्वीर पर जिंदा कारतूस चिपका कर लगाया गया है साथ ही एक धमकी भरा पत्र भी मिला. जो टाइपशुदा है. इसमें बीच-बीच कुछ शब्द पैन से काटे भी गए हैं.

अस्पताल में कराया भर्ती

उधर, घटना से सासंद कोली भयभीत हो गई हैं. जिस पर परिजनों ने उन्हे बयाना अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां चिकित्सक ने उनकी जांच कर दवा दी. सांसद हमले से बेहद डरी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने उनसे जानकारी ली है, लेकिन वो कुछ ज्यादा नहीं बता पाई हैं.

6 महीने पहले भी हुआ था हमला

गौरतलब है कि 6 महीने पहले 27 मई 2021 की रात को भी सांसद की गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया था. बाद में एक अन्य बदमाश ने सांसद को फोन कर गोली मारने की धमकी दी, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया था.

Leave a Reply