कश्मीर की पहली ईद जिसमे नही चली एक भी गोली,इमरान परेशान, पाकिस्तान परेशान,सेक्युलर परेशान

0
338

नही चली एक भी गोली: मुख्य सचिव

प्रमुख सचिव रोहित कंसल, आईजीपी एसपी पाणि

प्रमुख सचिव रोहित कंसल, आईजीपी एसपी पाणि

जम्मू-कश्मीर के प्रमुख सचिव (योजना आयोग) रोहित कंसल ने बताया कि जिला और मंडल प्रशासन ने बकरीद के मौके पर कई आयोजन किए। उन्होंने कहा कि कई मस्जिदों के मौलवी और लोगों के साथ बातचीत करना, मंडियों का आयोजन करना और परिणामस्वरूप हमने आज एक बहुत ही शांतिपूर्ण और सुकून भरी गतिविधि के साथ काम किया है।

ANI

@ANI

Rohit Kansal, Principal Secretary (Planning Commission): I reiterate that not a single bullet has been fired by the security agencies nor has there been any casualty https://twitter.com/ANI/status/1160895501463691266 

ANI

@ANI

Rohit Kansal, J&K Principal Secy (Planning Commission): There have been some reports in the media about firing by security agencies & deaths, the police carried out a detailed briefing & I would like to reiterate & categorically deny that any firing incident has happened in J&K.

View image on Twitter
121 people are talking about this

प्रमुख सचिव रोहित कंसल ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों द्वारा गोलीबारी और मौत के बारे में मीडिया में कुछ रिपोर्टें आई हैं। पुलिस ने एक विस्तृत ब्रीफिंग की है और मैं इस बात को दोहराना और श्रेणीबद्ध करना चाहूंगा कि फायरिंग की कोई भी घटना जम्मू-कश्मीर में नहीं हुई हो।

उन्होंने कहा कि मैं दोहराता हूं कि सुरक्षा एजेंसियों द्वारा एक भी गोली नहीं चलाई गई है और न ही कोई हताहत हुआ है।

कश्मीर के महानिरीक्षक (आईजी) एसपी पाणि ने बताया कि हमारे पास कानून-व्यवस्था की कुछ छोटी-मोटी स्थानीय घटनाएं थीं, जिन्हें बहुत ही पेशेवर तरीके से नियंत्रित किया गया था। इन घटनाओं में, केवल कुछ के घायल होने की सूचना है और अन्यथा पूरी घाटी में स्थिति सामान्य है।