Saturday, April 20, 2024
Uncategorized

【LIVE VIDEO】नग्न घूमती है 25 साल की लड़की,भरी सर्दी में रात भर,दहशत में शहर कोई नही खोलता दरवाज़ा

उत्तर प्रदेश (UP) के रामपुर में इन दिनों एक न्यूड लड़की का खौफ है. रात करीब एक बजे कड़ाके की ठंड में एक बच्ची बिना कपड़ों के सड़क पर निकल जाती है। कभी वह लोगों के घरों का दरवाजा खटखटाती हैं तो कभी डोरबेल बजाती हैं। दरवाजा खुलते ही वह अपनी योजना को अंजाम देती है। उनके बाद यह अगले शिकार की ओर बढ़ता है। निर्वस्त्र युवतियों से पूरे जिले में दहशत का माहौल है। उधर, पूर्व पार्षद इस नंगी युवती के चंगुल में फंसने से बाल-बाल बचे।

आधी रात को पूर्व पार्षद के घर की घंटी बजी लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. बंद दरवाजे के अंदर नग्न युवती को देख पूर्व पार्षद ने की पूछताछ, दरवाजा खोलने की जिद करने पर भी पूर्व पार्षद उनके झांसे में नहीं आए, लेकिन नग्न युवती की पूरी हरकत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. … मामले की शिकायत पूर्व पार्षद ने दूध थाने में की। अब पुलिस इस नंगी लड़की की तलाश में जुट गई है.

मामला मिल्ख थाना क्षेत्र का है। यहां के नसीराबाद वार्ड-4 निवासी पूर्व पार्षद सीमा ने पुलिस को सीसीटीवी दिया. तहरीर में बताया गया कि 29 जनवरी की रात करीब डेढ़ मिनट पर दरवाजे की घंटी बजी। जब मैं गेट पर पहुंचा तो एक 25 साल की लड़की बिना कपड़ों के खड़ी थी. कड़ाके की ठंड के बीच लड़की को इस तरह देखकर मैं दंग रह गया। मैंने दरवाजा नहीं खोला। वह बार-बार दरवाजा खोलने की जिद करता था, जिसके बाद दरवाजा नहीं खोलने पर परिवार को खत्म करने की धमकी देता था। इतना ही नहीं परिवार को खत्म करने की चेतावनी दी है। वह कुछ देर बाद चली गई।

इस घटना के 5 मिनट बाद दो बाइक सवार और 10 मिनट बाद पुलिस की एक सफेद रंग की टाटा सूमो भी गुजरी। पूर्व पार्षद ने आशंका जताई है कि कोई साजिश के तहत उनके परिवार को झूठे मामले में फंसाना चाहता है। मेरा पूरा परिवार घर से बाहर निकलने में भी डर रहा है।

Leave a Reply