Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

लव जिहादी की खुलेआम धमकी मुंह पर तेजाब डाल दूंगा,मध्यप्रदेश का इस्लामिक जिहादी

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा में एक बार फिर से छात्रा के साथ रास्ता रोककर छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई है. जिसमें सिरफिरे आशिक ने नर्सिंग छात्रा को बीच रास्ते में रोककर उसके सिर पर फूल बरसाये. फिर धर्म परिवर्तन कर शादी करने की मांग रख दी अन्यथा एसिड फेंकने की धमकी दी. आरोपी छात्रा को एसएन कॉलेज के पास हीं छेड़ रहा था. फिर छात्रा का हाथ पकड़कर जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया. आरोपी बाइक की स्पीड़ बढ़ाता इससे पहले छात्रा कूद गई और शोर मचाना शुरू कर दिया.

भीड़ जमा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया.  तभी हिंदू संगठन छात्रा को लेकर कोतवाली पहुंचे. यहां आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. घटना बीते सोमवार की है. पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि मैं शहर के एक प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हूं. सोमवार की शाम को मैं अपने घर आशापुर जा रही थी. वहीं गांव का ही मोनू उर्फ जांबाज मंसूरी, जो एक साल से उसे परेशान कर रहा था. वह उसे जबरदस्ती शादी के लिए दबाव डालता था.

धमकी भरे मैसेज भेजता था आरोपी
लड़की ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी वाट्सऐप पर धमकी भरे मैसेज करता रहता है, जिसमें लिखा कि शादी कर लो, वरना परिवार को जान से मार दूंगा. उसने कई बार बंदूक और पिस्तौल हाथ में थामे हुए फोटो भी भेजे और धमकाया कि धर्म परिवर्तन करके शादी कर लो, नहीं तो गोली मार दूंगा. पिछले महीने भी उसने खंडवा आकर रास्ता रोक लिया था, तब मुंह पर एसिड फेंकने की धमकी दी थी. बजरंग दल खंडवा के नेता अनिमेष जोशी ने बताया कि किसी तरह वे लोग लड़की के संपर्क आए और उसे पुलिस के पास लेकर आए. खंडवा पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply