पुलिस और गाय तस्करों के बीच मुठभेड़, 2 को लगी गोली
मेरठ पुलिस ने इनके पास से रस्सी, लोहे के बड़े चाकू और दूसरे औजार बरामद किए हैं. पुलिस अब इन बदमाशों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है.
मेरठ में पुलिस और गाय तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई. मेरठ पुलिस के मुताबिक ये मामला मुंडाली थाने का है. पुलिस का कहना है कि एनकाउंटर में दो बदमाशों को गोली लगी है. इनके नाम इमामुद्दीन और आजाद हैं. पुलिस ने इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. तस्वीरों से पता चलता है कि ये एनकाउंटर देर शाम हुए हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को रुकने के लिए कहा, पर बदमाश रुके नहीं. पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली लगी है. इनके पास से पुलिस को रस्सी, चाकू और दूसरे औजार बरामद हुए हैं. पुलिस अब इन बदमाशों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है.
बता दें कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार (3 दिसंबर) को गोकशी के शक में लोगों ने जमकर हंगामा किया था. गुस्साई भीड़ के चिंगरावठी चौकी पर हंगामा करते हुए पथराव शुरू कर दिया था. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कई वाहनों को तोड़फोड़ कर उसे आगे हवाले कर दिया था. इस दौरान बदमाशों की फायरिंग में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और स्थानीय युवक सुमित कुमार की मौत हो गई थी. इस मुद्दे पर राज्य में खूब सियासत भी हुई.