Friday, March 29, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) राहुल गांधी की ज़ुबान फिसली 63 वी बार,बेइज्जत हुई कांग्रेस, आलू से सोना आज भी टॉप पर

भारत जोड़ो यात्रा से पहले कांग्रेस की तरफ से दिल्ली के रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया, जिसे ‘हल्ला बोल’ नाम दिया गया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता मंच पर बैठे हुए थे और राहुल गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित किया। राहुल गांधी ने अपने संबोधन में सरकार पर कई बड़े हमले किये लेकिन एक छोटी सी गलती की वजह विरोधी पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

राहुल गांधी की फिसली जुबान

राहुल गांधी अपने भाषण में महंगाई का जिक्र कर रहे थे। साल 2013 और आज के समय में खाने-पीने की चीजों के दामों में हुए बदलाव पर बोल रहे थे। इस दौरान राहुल गांधी से एक गलत हुई जिसे उन्होंने तुरंत सुधार भी लिया लेकिन विरोधियों को खिंचाई करने का बैठे-बिठाए एक मौका मिल गया।

“आटा 22 रूपये लीटर से 40 रूपये लीटर हो गया”

राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि 2014 में एलपीजी सिलेंडर का दाम 410 रूपये का था, आज 1050 रूपये का है। पेट्रोल 70 रूपये से 100 रूपये पहुंच चुका है। डीजल 55 से 90 तक पहुंच गया। सरसों का तेल 90 से 200 तक, दूध 35 से 60 लीटर तक हो गया है। राहुल गांधी ने कहा कि आटा 22 रूपये लीटर से 40 रूपये लीटर हो गया है। हालांकि इसके बाद राहुल गांधी ने इसमें सुधार करते हुए आटा को किलोग्राम में बताया।

 

 

लोगों की प्रतिक्रियाएं

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने लिखा कि आटा 22 रुपए लीटर, अध्यक्ष बनाओ इन्हें प्लीज। अजय आलोक ने लिखा कि आटा लीटर में होता हैं, आलू से सोना निकलेगा ऐसी मशीन भी होती हैं, गरीबी मानसिक अवस्था हैं, संसद में आंख मार सकते हैं लेकिन बोल नहीं सकते, कांग्रेस पहले मुसलमानो की पार्टी हैं और पता नहीं क्या क्या? जय हो श्री श्री राहुल गांधी महाराज की, बहुत आगे जाएगी कांग्रेस!

सांसद मनोज तिवारी ने लिखा कि देश के करोड़ों रुपए डकार गए इसलिए आटा भी अब किलो से लीटर कर गए.. अब देश भ्रमित नहीं होगा और भ्रष्टाचारियों से हिसाब लेगा। मंहगाई को नियंत्रित करने का कार्य मोदी जी कर रहे हैं और हां याद रखें, UPA के दौरान लंबी अवधि तक दो अंकों में रही मुद्रास्फीति। स्वेता भट्टाचार्या ने लिखा कि राहुल जी आटा लीटर में मिलता है या KG में ये पहले तय कर लीजिए, स्क्रिप्ट में तो गलतियां होती ही हैं लेकिन लीटर और KG में फर्क़ तो आपको ही करना है!

बता दें कि संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मुझे ईडी ने 55 घंटे बिठाया लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। अगर आज हम नहीं खड़े हुए तो देश नहीं बचेगा क्योंकि ये देश संविधान है। ये देश इस देश की जनता की आवाज है। यह देश इस देश की जनता का भविष्य है। यह देश दो उद्योगपतियों का नहीं है। उन्होंने कहा, भाजपा और आरएसएस के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं। लोगों को डराते हैं और नफरत पैदा करते हैं।

Leave a Reply