भोली भाली सीधी साधी पाक साफ सोनिया गांधी को फंसाने की साज़िश नरेंद्र मोदी की

0
561

:कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले के आरोपी क्रिश्चियन मिशेल पर दबाव बनाकर उसकी वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी को फंसाने की साजिश रची।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा,‘अगस्ता वेस्टलैंड मामले में आरोपी क्रिश्चियन मिशेल को दो दिन पहले दुबई में गिरफ्तार किया गया। उसकी बहन शाशा ओजेनैन व वकील रोजमैरी पैट्रिजी ने कहा है कि मोदी सरकार व उसकी कठपुतली एजेंसियां -सीबीआई/ईडी मिशेल को सोनिया गांधी को साजिश में फंसाने के लिए दबाव डाल रही हैं। ‘‘

Two days ago, Christian Michael was arrested in Dubai for #AgustaWestlandcase. Now, his advocate Rosemary Patrizi clearly states that Modi govt and its agencies were forcing Christian Michael to sign false confession naming Sonia Gandhi ji: RS Surjewala,Congress pic.twitter.com/18sERbaoBx

— ANI (@ANI) July 19, 2018

उन्होंने दावा किया,‘एजेंसियां मिशेल पर सोनिया गांधी का नाम लेते हुए एक हलफनामा/बयान देने के एवज में उसे हर प्रकार के आरोप से मुक्त करने की सौदेबाजी कर रहे हैं व दबाव डाल रहे हैं।

‘सुरजेवाला ने आरोप लगाया,’ भारत सरकार की कठपुतली एजेंसियां- सीबीआई/ईडी एक तरफ तो दुबई की अदालत में कोई भी साक्ष्य या सबूत पेश करने में विफल रहे हैं, और दूसरी तरफ मिशेल को एक षडयंत्रकारी पुर्जे की तरह इस्तेमाल कर विपक्षी नेताओं के खिलाफ दुर्भावना व पूर्वाग्रह से साजिश कर रहे हैं।