Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

【LIVE VIDEO】 मंत्री (पू) ने किया 6 वां निकाह,बीवी नम्बर 3 ने किया केस,कहा जानवर है, हवस का मंत्री

कपड़ो की तरह बदलता है बीवियों को,हवस का जानवर है मेरा शौहर…
(बीवी नम्बर 3)

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जनपद के मंटोला थाने में सपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर (Chaudhary Bashir) के खिलाफ उनकी तीसरी पत्नी नगमा ने तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी मुनिराज ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। आरोपी चौधरी बशीर पर पहले भी पत्नी के उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया था। पीड़िता के अनुसार, चौधरी बशीर ने 8 दिन पहले ही छठवीं शादी की है। वह कपड़ों की तरह बीवियां बदलता है।

जानकारी के मुताबिक, थाना ताजगंज के गोबर चौकी क्षेत्र की रहने वाली नगमा का निकाह 11 नवंबर 2012 को मंटोला थाना क्षेत्र निवासी पूर्व मंत्री चौधरी बशीर से हुआ था। नगमा, चौधरी बशीर की तीसरी पत्नी हैं। उनके दो बेटे हैं, बड़ा आठ व छोटा सात साल का है। नगमा का आरोप है कि निकाह के बाद से ही शौहर और ससुराल वाले उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे थे। जिसके चलते उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की थी। जिसका मुकदमा न्यायालय में चल रहा है। वह तीन साल से अपने मायके में रह रही हैं।

नगमा का आरोप है कि उन्हें 23 जुलाई को परिचितों के माध्यम से पता चला कि पूर्व मंत्री छठवां निकाह करने जा रहे हैं। वह अपनी ससुराल गईं तो वहां पर शौहर ने उनसे गाली- गलौज की। इसके बाद तीन तलाक देकर भगा दिया। वह इसकी शिकायत करने मंटोला थाने गईं तो उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। थाने से भी उन्हें भगा दिया गया। पीड़िता ने मामले में एसएसपी के यहां शिकायत की थी। वहां से आदेश के बाद पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर मंटोला विनोद कुमार ने बताया मामले की विचेचना की जा रही है।

पूर्व मंत्री बशीर चौधरी की पत्नी नगमा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वायरल वीडियो में पूर्व मंत्री की पत्नी ने अपनी आपबीती बयान की है और पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है। नगमा का कहना है कि 2013 से मेरा उत्पीड़न हो रहा है, वह आदमी नहीं हैवान है, उसने मुझसे पहले भी कई औरतों की जिंदगी बर्बाद की है।

Leave a Reply