Tuesday, November 23, 2021
Uncategorized

100 किलो ड्रग्स जब्त,समीर वानखेड़े की छापेमारी जारी,नेताओ के आरोप नही रोक पा रहे रफ्तार

मुंबई एनसीबी की एक टीम ने सोमवार रात मराठवाड़ा के तीन जिलों में छापेमारी की. मामले में 100 किलो नशीला पदार्थ जब्त किया गया। इस सिलसिले में एनसीबी की टीम ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मुंबई एनसीबी ने जानकारी दी है कि छापेमारी अभी जारी है. एनसीबी ने सोमवार को नांदेड़ में एक दवा कारखाने का भंडाफोड़ किया। सोमवार को एनसीबी ने नांदेड़, जालना और औरंगाबाद में छापेमारी की. एनसीबी की कार्रवाई अभी बाकी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एनसीबी की मुंबई टीम ने सोमवार को नांदेड़ में एक व्यावसायिक परिसर में छापा मारा. इस व्यावसायिक परिसर में एक स्थान से करीब एक क्विंटल अफीम जब्त की गई है। एनसीबी की कार्रवाई देर रात तक चलती रही। करीब 25 लाख रुपये जब्त किए गए हैं। कुछ दिन पहले एनसीबी की एक टीम ने मंजाराम में करीब 8 करोड़ रुपये की गांजा जब्त की थी. एनसीबी ने एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की थी. पता चला कि विशाखापत्तनम से भांग पास के एक गांव में जा रही थी. साथ ही सोमवार को मल हिल क्षेत्र के शंकरराव चव्हाण चौक स्थित एक व्यावसायिक परिसर में छापेमारी के दौरान एक क्विंटल अफीम जब्त की गई. अफीम बाजार में 7 से 12 हजार रुपये प्रति किलो की दर से बिकती है। कार्रवाई देर रात तक चलती रही। अफीम की बिक्री पर प्रतिबंध है और नांदेड़ में कुछ लोग नकली और पुराने लाइसेंस के आधार पर अफीम बेचने के लिए जाने जाते हैं।

नांदेड़ में समीर वानखेड़े की मुंबई एनसीबी टीम द्वारा रेड सेशन
मुंबई एनसीबी की एक टीम ने नांदेड़ शहर के मालटेकडी इलाके में एक डोडा पाउडर फैक्ट्री में छापेमारी से भारी मात्रा में डोडा पाउडर पाउडर भी बरामद किया है. एनसीबी ने डोडा पाउडर दवा फैक्ट्री को बेनकाब करते हुए माल को जब्त कर सील कर दिया है. डोडा फैक्ट्री मुंबई एनसीबी दस्ते से सटे एक होटल के पीछे चल रही थी। एनसीबी मुंबई की टीम ने फैक्ट्री से भारी मात्रा में डोडा और पाउडर नशीला पदार्थ बैग में जब्त कर सील कर दिया. समीर वानखेड़े और सुधाकर शिंदे के नेतृत्व में चार सदस्यीय एनसीबी मुंबई टीम ने इससे पहले नायगांव के मंजाराम में बड़े पैमाने पर भांग का ऑपरेशन किया था। आज नांदेड़ में सक्रिय इसी टीम ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर डोडा पाउडर दवा फैक्ट्री को सील कर दिया.

Leave a Reply