Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

आमिर खान जिसको बेटी मानते थे,उससे कर सकते हैं तीसरा निकाह

अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) रीना दत्ता और किरण राव के बाद एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

पिछले दिनों अचानक आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने तलाक का फैसला लेकर फैंस को चौंका दिया

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mister Perfectionist) के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) रीना दत्ता और किरण राव के बाद एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

पिछले दिनों अचानक आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने तलाक का फैसला लेकर फैंस को चौंका दिया था. एक स्टेटमेंट जारी कर उन्होंने कहा था कि अब हम एक पति-पत्नी के तौर पर नहीं, बल्कि को-पैरंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे.

इसके कुछ महीनों के बाद सोशल मीडिया पर अब तेजी से चर्चा चल रही है कि आमिर खान जल्द ही तीसरी शादी करने वाले हैं और इसका ऐलान वह अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद करेंगे.

यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. सोशल मीडिया पर गॉशिप को हवा देते हुए यह भी दावा किया जा रहा है कि आमिर खान किसी को स्टार के साथ शादी करेंगे.

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने जब तलाक का निर्णय लिया था, उसी दौरान आमिर के साथ फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली 29 वर्षीय एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) ट्रोल होने लगी थीं.

आमिर खान ने पहली शादी 1987 ने रीना दत्ता से की थी. दोनों में 2002 को तलाक हो गया था.

इसके तीन साल बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी. कुछ महीने पहले ही आमिर के दूसरी शहदी भी टूट गई. आमिर की तीन संतानें इरा खान (24), जुनैद खान, आजाद राव खान हैं.

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। आमिर खान ने बीते महीने ही दूसरी शादी टूटने की खबर शेयर की थी। इसी साल अगस्त में, आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की घोषणा की थी।  इस खबर ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था। हालांकि तलाक की घोषणा के साथ आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव हमेशा अच्छी दोस्त रहेंगी।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक इंग्लिश एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक  सोशल मीडिया पर आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरों पर हैं। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार आमिर की अगली शादी को लेकर बात कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

जहां एक तरफ आमिर के फैंस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वो करीना कपूर खान के साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन फिल्म से ज्यादा चर्चा आमिर की तीसरी शादी की है। नेटिजन्स न केवल आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा करने में व्यस्त हैं, बल्कि इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं कि वह कब घोषणा करेंगे और इस बार वह किसके साथ अपने ‘आई डॉस’  शेयर करेंगे।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ठीक बाद शादी करने के अपने फैसले की घोषणा करेंगे। फिल्म से किसी का ध्यान ना हटे और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने के रास्ते में कोई विवाद या आलोचना नहीं आने देने की वजह से वो अभी अनाउंसमेंट नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं ऐसी भी भविष्यवाणी की जा रही है कि आमिर अपनी पिछली फिल्मों की किसी को-स्टार से शादी करेंगे।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि किरण आमिर की दूसरी पत्नी हैं। आमिर ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। कपल के 2 बच्चे इरा और जुनैद हैं जो कि किरण के काफी करीब। वहीं आमिर ने पहले तलाक के बाद किरण से दिसंबर 2005 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा आजाद है।

वैसे फैंस के लिए  एक साथ काम करने वाले स्टार्स को रोमांटिक रूप से जोड़ना बहुत आम है। वहीं आमिर की बात करें तो वह खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हैं। उन्होंने किरण राव से तलाक की घोषणा भी सार्वजनिक रूप से की थी। वहीं अगर वह शादी करने के बारे में सोचेंगे तो वह इसकी घोषणा ही खुद करेंगे। तब तक हम उन नेटिज़न्स से अनुरोध करेंगे वह उन स्टार्स की शादी एंजाॅय करें जो जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

फातिमा सना शेख का जन्म (Fatima Sheikh Birthday) 11 जनवरी 1992 को हैदराबाद में हुआ था और उनका पालन-पोषण मुंबई में हुआ। फातिमा शेख की माता राज तबस्सुम श्रीनगर से हैं और उनके पिता विपिन शर्मा जम्मू से हैं। पिता हिंदू थे और उनकी माता मुस्लिम हैं।

फातिमा शेख का करियर (Fatima Sana Shaikh Career)

आपको बता दें, फातिमा ने अपने करियर की शुरुआत बचपन से ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से शुरू कर दी थी। उनकी पहली फिल्म ‘चाची 420’ थी इस फिल्म के बाद ‘वन 2 का 4’ में भी नज़र आईं। फिर बतौर अभिनेत्री फिल्म ‘दंगल’ में नज़र आईं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली, लोगों को भी काफी पसंद आई। इस फिल्म की सफलता के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में दिखीं, लेकिन फिल्म बुरी तरफ से पिट हुई। (Fatima Sheikh movies) फिल्म लूडो , सूरज पे मंगल भारी और अजीब दास्तान जैसे फिल्मों में भी काम किया।

ख़बरों की माने तो फिल्म दंगल के दौरान ही आमिर खान और फातिमा सना शेख के बीच अफेयर (Aamir Khan Fatima Shaikh Affair) की खबर खूब फैली थी। दंगल के बाद दोनों ने साथ में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ भी की थी। इसके बाद दोनों के बीच लिंक-अप की अफवाहें फैलने लगीं। लेकिन अभिनत्री ने इसपर कभी अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी।

फातिमा शेख विकी (Fatima Sana Shaikh Wiki)

Fatima Sheikh height : 5’6

Fatima Sheikh weight :51kg

Fatima Sheikh eye colour : dark brown

Fatima Sheikh hair colour: black

Leave a Reply