Thursday, August 4, 2022
Uncategorized

मियां आमिर खान की पोल खोल दी कंगना राणावत ने,बहुत छंटा हुआ हरा…है, आमिर खान

Kangana Ranaut On Aamir Khan Laal Singh Chaddha: जैसे-जैसे आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan Film) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। यह फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म रिलीज से पहले बढ़ रहे विवाद को लेकर आमिर खान दर्शकों से अपील कर चुके हैं कि वह उनकी फिल्म का बायकॉट ना करें। ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर बढ़ रहे विवाद को लेकर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन आया है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने दावा किया है ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट की वजह कोई और नहीं बल्कि खुद आमिर खान (Aamir Khan) ही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने आमिर खान को सोशल मीडिया पर चल रहे #Boycottlaalsinghchaddha के ट्रेंड का मास्टरमाइंड बताया है। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद बड़ा विवाद शुरू हो गया है।

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लगाया आमिर खान पर आरोप

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, “मुझे लगता है कि लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर जितनी भी नेगेटिव बातें हो रही हैं, उन्हें खुद मास्टमाइंड आमिर खान (Aamir Khan) ने अपना दिमाग लगाकर शुरू करवाया है। इस साल अभी तक एक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल को छोड़कर कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई है।”

इसके अलावा साउथ की फिल्मों की तारीफ करते हुए कंगना रनौत ने कहा, “भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुईं सिर्फ साउथ इंडियन फिल्में ही अच्छा कर रही हैं या फिर वो फिल्में, जिनमें लोवल फ्लेवर है। वैसे भी एक हॉलीवुड रीमेक अच्छा परफॉर्म नहीं करेगी।”

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आमिर खान (Aamir Khan) के असहिष्णु वाले बयान पर भी कसा तंज

कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में आमिर खान के भारत में फैली असहिष्णुता वाले बयान पर भी तंज कसते हुए कहा, “लेकिन अब वो भारत को असहिष्णु कहेंगे। हिंदी फिल्ममेकर्स को दर्शकों की नब्ज को समझने की जरूरत है। यह हिंदू या मुसलमान होने के बारे में नहीं है। आमिर खान (Aamir Khan) जी ने हिंदूफोबिक पीके बनाई और भारत को असहिष्णु देश बताया बावजूद इसके उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट फिल्में दीं। कृप्या इसे रिलीजन और विचारधारा से जोड़ना बंद कर दें। यह उनकी खराब एक्टिंग और खराब फिल्मों से अलग है।”

कंगना रनौत के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि अभी तक कंगना के इस बयान पर आमिर खान का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Leave a Reply