Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

फ़िल्म इंडस्ट्री में एक और करोना पाज़ीटिव, आलिया भट्ट हुई शिकार

फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है. कलाकारों का वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला लगातार जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल और आमिर खान के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

 

मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेब तेजी से फैलता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला लगातार जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल और आमिर खान के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

आलिया भट्ट ने इस बारे में अपनी तरफ कोई जानकारी नहीं दी है. फिल्मफेयर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर आलिया भट्ट को कोरोना का संक्रमण होने की बात कही गई है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरुवार की शाम को अपने डबिंग सेशन के बाद साथ-साथ दिखाई दिए थे. दोनों कलाकार पहली बार किसी फिल्म में एक साथ रूपहले पर्दे पर दिखाई देंगे. दोनों निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं.

एक्ट्रेस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ की शूटिंग में इस समय बिजी चल रही थीं. उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण होने के बाद फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पोस्टपोन किया जा सकता है. उनसे पहले बॉलीवुड के मिलिंद सोमन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिरी और सतीश कौशिक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

इसके अलावा आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन ‘बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली कर रहे हैं. इस फिल्म में वे सीता के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply