फ़िल्म अभिनेत्री मारती हुई ले गयी छेड़बाज मोहम्मद शाहरुख खान को

771
कलाकार व ‘स्प्लिट्सविला 8’ की पूर्व प्रतिभागी हर्षिता कश्यप एक आगामी वेब सीरीज़ में काम कर रही हैं। वह मुंबई अंधेरी उपनगर के चार बंगला इलाक़े में रहती हैं। 26 वर्षीय हर्षिता ने बताया कि उनकी दोस्त इश पाला एक NRI है और साउथ अफ्रीका की रहने वाली हैं। वो मेडिकल टूरिज़्म में काम कर रही हैं। इसके आगे हर्षिता ने बताया कि पाला ने उन्हें चर्नी रोड के सैफ़ी हॉस्पिटल में बुलाया था। हॉस्पिटल में काम खत्म करने के बाद लगभग 3:30 बजे दोनो ने वहाँ से घर जाने के लिए ट्रेन से जाने की योजना बनाई।
हर्षिता के अनुसार,

“पाला ट्रेन की टिकट ख़रीदने के लिए लाइन में खड़ी थी। तभी मैंने नोटिस किया कि एक शख़्स उसे घूर रहा है। शुरुआत में तो हमने उसे इग्नोर किया लेकिन वह लगातार घूरे जा रहा था और हमारा पीछा कर रहा था। वह हमारे पीछे स्टेशन की सीढ़ियों तक भी आ रहा था। जब मैंने उससे पीछा करने की वजह पूछी, तो उसने अकड़कर कहा कि अगर मैं तुम्हें देख रहा हूँ, तो इसमें क्या प्रोब्लम है।”

इसके बाद हर्षिता और उनकी दोस्त के साथ शाहरुख ने बहस करना शुरू कर दी। लेकिन, इसके बाद भी शाहरुख उन्हें घूरना नहीं छोड़ा। बात हाथापाई तक आ पहुँची। हर्षिता ने बताया,

“उसने पहले पाला को थप्पड़ मारा। मैंने उसे सबक सिखाने का फ़ैसला किया और उसे हिट करना शुरू किया। शाहरुख अपने बचाव में आया और मुझे भी हिट करने लगा। पुलिस के आने से पहले वहाँ मौजूद लोगों ने हमें बचाया और उसे पकड़कर प्लेटफॉर्म पर बनी जीआरपी चौकी ले गए।”

इस मामले पर चर्चगेट जीआरपी के इंस्पेक्टर बी पवार ने बताया कि रेलवे पुलिस ने आरोपित के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता के सेक्शन 354 (A), 354 (B) और सेक्शन 323 के तहत मामला दर्ज कर, शाहरुख शेख को गिरफ़्तार कर लिया है।