Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

केजरीवाल के खास को गोलियाँ से उड़ाया

पंजाब के मलेरकोटला जिले में रविवार को आम आदमी पार्टी के एक नगर पार्षद की दो अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मोहम्मद अकबर को उस समय करीब से गोली मारी गई, जब वो जिम में थे. मलेरकोटला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवनीत कौर सिद्धू ने कहा, ”एक शख्स जिम में घुसा और उन्हें (अकबर को) गोली मार दी.” पुलिस ने कहा कि गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद भाग गए. सिद्धू ने कहा कि हमलावरों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है.

हैरानी की बात यह है अकबर के भाई अनवर की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अनवर कांग्रेस पार्टी की तरफ से नगर पार्षद थे, जिनकी हत्या मलेरकोटला के संगरूर में कर दी गई थी. लुधियाना बाइपास के पास उन्हें दो हमलावरों ने गोली मारी थी, जिनकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई थी.

ग़ौरतलब है कि राज्य में आम आदमी पार्टी सरकार आने के बाद से कई हत्याएं हुई हैं, जिनमें कांग्रेस नेता और मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या भी शामिल है. आए दिन हो रही हाई-प्रोफाइल किलिंग ने आप सरकार द्वारा क़ानून व्यवस्था को बनाए रखने के दावे की पोल खोल दी है. वहीं पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस ऑफिस तक पर हमले हो चुके हैं.

Leave a Reply