Thursday, July 22, 2021
Uncategorized

सनसनीखेज खुलासा: सलमान,अक्षय,शाहरुख,ऋतिक, आमिर, अजय देवगन को पीछे छोड़ने की तैयारी थी,बॉलीवुड से बड़ी बनाने वाला था ब्लू फिल्म कारोबार राज कुंद्रा

राज कुंद्रा के लिए पोर्न ही फ्यूचर, सेक्सुअल एक्ट्स की लाइव स्ट्रीमिंग का था प्लान, बॉलीवुड से बड़ा बाजार बनाने में लगे थे: रिपोर्ट्स

पोर्न कंटेंट मामले में कारोबारी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब मुंबई पुलिस को अपनी पड़ताल में मालूम हुआ है कि कुंद्रा ने ऐसे काम क्यों किए। टाइम्स नाऊ के मुताबिक पुलिस द्वारा एक्सेस किए गए इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस इस बात की ओर इशारा करते हैं कि कुंद्रा पोर्न कंटेंट को ही आगे का भविष्य मानते थे। वह अपने इस बिजनेस को बॉलीवुड से भी बड़ा बनाने की चाह रखते थे।

मुंबई पुलिस के अनुसार, कुंद्रा इस रैकेट को बहुत सुनियोजित ढंग से चला रहे थे। इसमें मुनाफा कमाने के लिए उनके पास एक प्रॉपर स्ट्रैटेजी थी। एक्सेस किए गए सबूतों से यह पता चलता है कि राज कुंद्रा सेक्सुअल एक्ट्स की लाइव स्ट्रीमिंग को सबसे अच्छा विकल्प मान रहे थे और इसी में भविष्य देख रहे थे। उनका प्लॉन था कि वो इस बिजनेस को बॉलीवुड जितना बड़ा बनाएँगे।

बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने ‘Hotshots’ एप के जरिए अश्लील वीडियो बनाने और उसको पब्लिश करने के मामले में राज कुंद्रा को ‘प्रमुख साजिशकर्ता’ के रूप में नामित किया है। मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने खुलासा किया है कि इस फ्री डाउनलोड एप को ऐप्पल और गूगल प्लेस्टोर दोनों ने इसकी सामग्री के लिए इसे अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया था। वहीं राज का कहना है कि उन्होंने इस एप को साल 2019 में 25000 डॉलर (₹1864628) में बेच दिया था।

रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुंद्रा अपने जीजा प्रदीप बक्शी के साथ मिलकर अश्लील वीडियो का बिजनेस इस एप के जरिए ही करते थे। आईएएनएस की एक रिपोर्ट बताती है कि राज विआन इंडस्ट्री लिमिटेड के मालिक हैं और प्रदीप बक्शी ब्रिटिश सिटीजन हैं जिनकी शादी राज की बहन के साथ हुई है और केनरिन लिमिटेड के चेयरमैन हैं। दोनों कपंनियाँ मोबाइल एप हॉटशॉट डिजिटल एंटरटेनमेंट के लिए काम करते थे, जिसे केनरिन लिमिटेड ने डेवलप किया था। कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा एडल्ट कंटेंट की सप्लाई इंडिया से यूके में करते थे।

उल्लेखनीय है कि पोर्न वीडियोज के मामले में कुंद्रा के विरुद्ध फरवरी 2021 में शिकायत हुई थी। कंप्लेन में कुंद्रा पर अश्लील सामग्री सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगा था। बाद में मामला दर्ज करके जाँच शुरू हुई। प्रारंभिक जाँच में दोषी पाए जाने के बाद उनको 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। अब तक इस मामले में 11 गिरफ्तारी हुई हैं। कुंद्रा को पर्याप्त सबूतों के आधार पर पकड़ा गया है। संभव है कि आगे केस में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हो। कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस उनको भी समन भेज सकती है। अभी तक पुलिस ने राज कुंद्रा के घर की तलाशी ली है।

मॉडल सागरिका सोना सुमन (Sagarika Sona) ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था उन्हें अब 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया गया है. उन पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लग है. इन आरोपों पर फिलहाल, राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इस मामले पर मॉडल सागरिका सोना सुमन (Sagarika Sona) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सागरिका सोना सुमन ने पहले भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे.

पहले भी सागरिका सोना सुमन ने लगाए थे आरोप
इसी साल फरवरी में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सागरिका सोना (Sagarika Sona) ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें वीडियो कॉल के जरिए वेब सीरीज के लिए अपना ऑडिशन देने के लिए कहा गया था. जहां तीन लोगों ने उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की थी. उनमें से एक राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी थे, जिनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था. अब एक बार फिर से सागरिका ने अपना पक्ष रखा है.

सागरिका सोना सुमन ने सुनाया शूट का पूरा किस्सा

राज कुंद्रा (Raj Kundra) मामले में सागरिका सोना (Sagarika Sona) ने खुलासा किया कि कैसे ऑडिशन के समय से ही बोल्ड सीन के नाम पर अश्लील विडियो बनाए जाते थे. फिर इस पूरे जाल में लड़कियां फंसती जाती थीं. बिकिनी शूट से शुरुआत करके न्यूड फोटोशूट और न्यूड फिल्में बनाई जाती थीं. ‌कई बार ऑडिशन ऑन लाइन लिए जाते थे, जिसमें राज कुंद्रा भी रहते थे, लेकिन अपनी पहचान उजागर नहीं करते थे. साथ ही सागरिका ने इसे सेक्स रैकेट और सेक्स स्कैंडल करार दिया है. सागरिका का दावा है कि राज कुंद्रा लड़कियों को गंदी जगहों पर ले जाकर बोल्ड शूट कराते हैं.

सागरिका सोना सुमन कर रहीं कार्रवाई की मांग
सागरिका सोना (Sagarika Sona) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में न्यू कमर से गुजारिश की है वो इस तरह के झांसे में न आएं. सागरिका का कहना है इस सब में लड़कियां फंस जाती हैं और फिर इंडस्ट्री में बने रहने के लिए गलत कामों में पड़ जाती हैं.

राज पर लगा पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने का आरोप
हाल के मामले पर मुंबई पुलिस ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी. इसी मामले में राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है. कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) मुख्य आरोपी हैं. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हाथ लगे हैं. इसके बाद सोमवार को उन्हें अरेस्ट किया गया।

शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। कई मीडियो रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने इसी साल फरवरी के महीने में ही राज कुन्द्रा को गिरफ्तार करने की तैयारियां कर ली थी, लेकिन इसी समय एंटीलिया केस आ गया और पुलिस लंबे समय तक इस मामले में उलझी रही। 5 महीने बाद जब एंटीलिया केस सुलझा तब जाकर पुलिस ने राज कुन्द्रा को गिरफ्तार किया है।

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और भारत के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के सामने एक गाड़ी खड़ी की गई थी, जिसमें जिलेटिन रॉड रखी थीं। इसके साथ ही मुकेश अंबानी के लिए धमकी भरा एक पत्र भी रखा था। इस मामले की जांच शुरू हुई तो मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे और मनसुख हिरेन का नाम भी इसमें सामने आया था। बाद में वाजे इसके मुख्य आरोपी भी बने। इन दोनों अधिकारियों की वजह से मुंबई पुलिस की काफी फजीहत हुई थी।

वाजे की वजह से बचा रहा कुंद्रा

Raj Kundra 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर,
सचिन वाजे और मनसुख हिरेन का नाम एंटीलिया केस में आने के बाद मुंबई के पुलिस कमिश्नर को बदल दिया गया और नए कमिश्नर ने आते ही कई बड़े बदलाव किए। इस दौरान क्राइम ब्रांच के कई अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया, जिसमें राज कुंद्रा के केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी भी शामिल थे। नए अधिकारियों को कार्यभार संभालने और पूरा मामला समझने में भी समय लगा इसी वजह से राज कुन्द्रा अभी तक बचे रहे।

4 फरवरी को हुई थी पहली शिकायत

इस मामले में पहली शिकायत 4 फरवरी को हुई थी, जिसके बाद कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था और जांच में राज कुन्द्रा का नाम सामने आया था। उनके खिलाफ सबूत भी थे, लेकिन एंटीलिया केस की वजह से उनकी गिरफ्तारी में 5 महीने लग गए। खबरों के अनुसार जल्द ही राज कुंद्रा का पूरा बिजनेस मॉडल सामने आने वाला है जिससे यह साफ हो जाएगा कि वो कैसे अपने सीक्रेट बिजनेस को छुपाने के लिए रिश्वत दे रहे थे।

23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं राज कुंद्रा

राज कुंद्रा को गंदी फिल्में बनाने के मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। जब उन्हें भायकला जेल ले जाया जा रहा था तब वे काफी मायूस नजर आए। इस दौरान उन्होंने किसी के सवालों के जवाब भी नहीं दिए। मुंबई पुलिस अक्सर भायकला में ही आरोपियों को रखती है और यहीं उनसे पूछताछ की जाती है।

Leave a Reply