BREAKING NEWS:विधायक गिरफ्तार, डाक्टर से बदतमीजी की थी

24
कोरोना के कहर के बीच महाराष्ट्र के नासिक में मालेगांव अस्पताल से एक विवादित वीडियो सामने आया है। इस  वीडियो में एआईएमआईएम विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल के समर्थक डॉक्टरों के साथ गाली गलौच करते दिख रहे हैं।  विधायक का आरोप है कि डॉक्टर दो मरीजों के डिस्चार्ज करने से मना कर रहे थे जिससे विवाद हुआ। वीडियो सामने आने के बाद विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ये वीडियो जारी भी किया है।

 

(WATCH Maharashtra: Supporters of AIMIM MLA Mufti Mohammad Ismail abused a doctor at Malegaon General Hospital in Nashik. The MLA alleged that the doctor was delaying the discharge of two patients from the hospital. The MLA has been arrested. (Note-Abusive language) (25.03.2020).)
पुडुचेरी कांग्रेस के विधायक जॉन कुमार ने सफाई दी है कि मैंने गरीबों को सब्जियां बांटी क्योंकि तालाबंदी के बाद आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ गए हैं। अब, गरीबों की मदद करने के लिए मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बैठकें आयोजित करने वाले अधिकारियों के खिलाफ मामले क्यों दर्ज नहीं किए जा रहे हैं?
बता दें कि लॉकडाउन के आदेशों के उल्लंघन के लिए कांग्रेस विधायक जॉन कुमार के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। वह कथित तौर पर अपने निवास के पास 200 से अधिक व्यक्तियों की सभा में सब्जियों से भरे बैग बांट रहे थे।
बता दें कि भारत में कोरोना वायरस की सक्रियतता भयानक होती जा रही है। दरअसल संक्रमण अब देश में तेजी से फैल रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अभी तक देश में इससे 11 लोगों की मौत हो चुकी है। राजधानी में मौत का दूसरा मामला सामने आया। वहीं, तमिलनाडु में भी एक मौत हुई है। इसके साथ ही देश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 605 हो गई।कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश में बुधवार से 21 दिनों का लॉकडाउन शुरू हो गया है। पीएम मोदी ने मंगलवार रात लॉकडाउन की घोषणा करते हुए लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने को कहा था। उन्होंने कहा कि यह लॉकडाउन कर्फ्यू जैसा ही होगा। हालांकि, जरूरी सेवाओं की चीजें पहले की तरह ही चलती रहेंगी। इसको लेकर गृहमंत्रालय ने छह पन्नों वाली गाइडलाइन भी जारी की है।