Thursday, April 18, 2024
Uncategorized

बदतमीज कलेक्टर ने माफी मांगी,शादी में कर रहा था दादागिरी,मस्जिद के पास की भीड़ देख भाग गया था

त्रिपुरा
पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम शैलेश कुमार यादव ने मंगलवार को मानिक्या कोर्ट में एक शादी समारोह को रोकने के लिए माफी मांगी है। डीएम ने कहा कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था। उधर, मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर एक रिपोर्ट देने को कहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में डीएम शैलेश कुमार यादव को मानिक्या कोर्ट में एक शादी समारोह को रोकते हुए देखा गया। जो कि पैलेस कम्पाउंड के नॉर्थ गेट पर एक मैरिज हॉल थी। वायरल वीडियो में डीएम शैलेश काफी गुस्से में दिखाई दिए। मैरिज हॉल पर छापा मारते डीएम ने कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर शादी में शामिल लोगों को वहां से बाहर निकाल दिया था।

दुल्हन को स्टेज से उतरने के लिए भी कहा
डीएम से इस दौरान दुल्हन को स्टेज से उतरने के लिए भी कहा, वहीं बाकी अधिकारी शादी में आए मेहमानों को मैरिज हॉल से बाहर निकालने में लग रहे। वायरल वीडियो में गुस्से में दिख रहे डीएम की भाषा भी अमर्यादित लगी। यादव ने कहा कि मैरिज हॉल में सभी लोग सीआरपीसी की धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेशों के सीधे उल्लंघन में थे और उन पर कार्रवाई की जाएगी। 30 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया और बाद में रिहा कर दिया गया।

दुल्हन के रिश्तेदारों से मिलने जाएंगगी बीजेपी सांसद
उधर, विपक्षी नेता माणिक सरकार और सीपीआईएम ने इस घटना को ‘अवांछित’ करार दिया और डीएम पर हमला बोला। उन्होंने ऐसे व्यवहार के लिए डीएम के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की। पश्चिम त्रिपुरा की सांसद और भाजपा नेता प्रतिमा भौमिक ने कहा कि वह दुल्हन के रिश्तेदारों से मिलने जाएंगी और उनसे इस घटना के बारे में बात करेंगी।

Leave a Reply