Wednesday, September 21, 2022
Uncategorized

भोपाल में बड़ा जिहादी कांड:बच गयी नाबालिग,बंग्लादेश बॉर्डर पर पकड़ाई,कटमुल्ला साज़ेब अली बना हुआ था राहुल

राहुल बनकर नाबालिग को ले गया सोजेब,फिर किया रेप:भोपाल में मां-बाप ने रिपोर्ट लिखाई, बांग्लादेश बॉर्डर से पकड़कर लाई पुलिस

भोपाल से किडनैप हुई 17 साल की लड़की बांग्लादेश बॉर्डर पर मिली है। टीला जमालपुरा थाना पुलिस उसे पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के एक गांव से लेकर आई है। आरोपी ने नाम बदलकर लड़की से सोशल मीडिया पर दोस्ती की। प्यार में फंसाकर वह उसे मालदा ले गया। यहां चाचा के घर बंधक बनाकर रेप किया। पुलिस ने अपहरण और रेप का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, टीला जमालपुरा इलाके में रहने वाली 17 साल की पीड़िता 10वीं तक पढ़ी है। उसकी मां ईसाई और पिता इस्लाम धर्म को मानते हैं।

मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर पुलिस पहुंची
पुलिस ने बताया 1 जुलाई को लड़की की मां थाने आई थी और बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई। उसने पंजाब के होशियारपुर निवासी राहुल नामक युवक पर किडनैप करने का शक जताया। पुलिस उसे तलाशते हुए पंजाब पहुंची। न राहुल मिला और ना ही उसका मोबाइल ऑन था। ऐसे में लोकेशन पता करने में काफी परेशानी हो रही थी। इसी बीच नाबालिग की मां थाने पहुंची और बताया कि बेटी का कॉल आया था। पुलिस ने पता किया तो मोबाइल लोकेशन बांग्लादेश बॉर्डर से लगे पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के एक गांव की निकली। लोकेशन मिलते ही एक टीम मालदा के लिए रवाना हुई। यहां राहुल ने लड़की को बंधक बनाकर रखा था।

मोबाइल लोकेशन से गिरफ्त में आया आरोपी।

नाम बदलकर लड़की से की दोस्ती
पूछताछ में पता चला कि राहुल ने नाम बदलकर लड़की से दोस्ती की थी। असल में उसका नाम सोजेब अली (20) है। वह पंजाब के पठानकोट का रहने वाला है। पुलिस दोनों को लेकर भोपाल पहुंची। पूछताछ में लड़की ने पुलिस को बताया कि राहुल ने उसके साथ रेप किया है।
लड़की को जम्मू भी लेकर गया था
टीआई राधेश्याम रेंगर ने बताया कि मालदा के जिस गांव से लड़की को बरामद किया गया है, वह बांग्लादेश बार्डर से काफी करीबी गांव है। सोवेज अली के चाचा इस गांव में रहते हैं। उसने लड़की से निकाह किया और अपने चाचा के घर लड़की को बंधक बनाकर रखा। वह लड़की को जम्मू भी लेकर गया था। हालांकि वहां रहने के लिए जगह नहीं मिल पाई थी।
आरोपी मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। अपहरण से पहले भी वह लड़की से मिलने पंजाब से भोपाल आ चुका है। आरोपी के पिता उसकी मां को छोड़ चुके हैं। मां पंजाब में रहती है।

Leave a Reply