BIG BOSS 13 आया औकात में,गन्दगी के सहारे TRP बटोरने वाली चाल खत्म,सोशल मीडिया की जीत हुई

0
2799
बिग बॉस 13 जब से शुरू हुआ है इसका Bed Friend Forever कांसेप्ट विवादों में रहा। इस कांसेप्ट को लेकर शो पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगने लगा। यही वजह है जो हाल ही में ट्विटर पर #Boycott_BigBoss ट्रेंड करने लगा। यहां तक की मामला केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए अब बिग बॉस ने बड़ा फैसला किया है।

दरअसल बिग बॉस ने  Bed Friend Forever कांसेप्ट के शो से खत्म कर दिया है। मंगलवार को प्रसारित हुए शो में बिग बॉस ने Bed Friend Forever कांसेप्ट को ये कहते हुए खत्म कर दिया है कि अब सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को अच्छे से जान चुके हैं इसलिए Bed Friend Forever को खत्म किया जाता हैं। हालांकि बिग बॉस के घर में मौजूद कुछ ही कंटेस्टेंट्स ने अपने बेड पार्टनर्स बदले हैं।

गौरतलब है कि जब बिग बॉस का सीजन 13 शुरू हुआ था तो सलमान खान ने शो में आए सभी कंटेस्टेंट्स को Bed Friend Forever कांसेप्ट के बारे में बताया, जिसके तहत कंटेस्टेंट्स को सहयोगी कंटेस्टेंट्स के साथ बेड शेयर करना था।  वहीं Bed Friend Forever कांसेप्ट को देख कुछ दर्शक सलमान खान के शो पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगाने लगे थे। इस वजह से ट्विटर पर #Boycott_BigBoss ट्रेंड करने लगा।
पहले जो हुआ

टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस पर बवाल शुरू हो गया है. शो के कुछ कंटेट को देखकर लोग सोशल मीडिया पर इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं. यही नहीं कुछ लोग तो सलमान खान के खिलाफ भी नाराजगी जता रहे हैं. विवाद की वजह है शो का फॉर्मेट दरअसल इस बार बिग बॉस शुरू होते ही सलमान खान ने ये तय कर दिया था कि हर कंटेस्टेंट का एक BFF (बेड फ्रेंड फॉरेवर) होगा. इस नियम के तहत एक बेड पर दो लोग साथ सोएंगे. इस नियम में ट्विस्ट ये था कि दोनों में एक लड़का होगा और एक लड़की. इसी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ये कह रहे हैं कि बिना शादी के एक लड़का और लड़की का बेड शेयर करना हमारी संस्कृति के खिलाफ है. इसलिए इस शो को बंद कर देना चाहिए. कुछ लोग तो सीधे पीएम मोदी से इस शो को बैन कराने की मांग कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस शो को बैन कराने की मुहिम चल रही है.

कुछ लोग तो ये कह रहे हैं कि अगर अपनी संस्कृति बचानी है तो बिग बॉस मत देखो.

कुछ लोग तो सलमान खान पर ही गुस्सा उतार रहे हैं.

यहां तक कि लोग कलर्स चैनल को भी बैन करने की मांग कर रहे हैं.

बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसका विवादों से पुराना नाता है, हर बार शो में किसी ना किसी चीज को लेकर बवाल मचता ही है. इस बार लोगों को शो का नया फॉर्मेंट पसंद नहीं आ रहा है और लोगों अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस के जरिए लव जेहाद को बढ़ावा देने की कोशिश की जा रही है.