Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

BIG BREAKING NEWS: दलित हिन्दू अधिकारी पर इल्ज़ाम लगाने वाला पूछताछ से पहले फरार

क्रूज ड्रग्स मामले में का एक अहम गवाह प्रभाकर सेल जिसने (Narcotics Control Bureau) एनसीबी की जांच में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, वह इस समय फरार चल रहा है. डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह (DDG NCB Gyaneshwar Singh) के नेतृत्व में बनी टीम प्रभाकर के आरोपों की जांच करने पहुंची थी लेकिन टीम को कुछ भी नहीं हासिल हुआ. शनिवार को टीम दिल्ली वापस आ गई. आर्यन खान केस (Aryan Khan Case) में गवाह प्रभाकर सेल ने कहा था कि वह एनसीबी ने उससे एक खाली पेपर पर साइन कराया था. प्रभाकर के इस आरोप के बाद समीर वानखेड़े की जांच को लेकर भी कई सवाल उठे थे.

इस बीच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की जांच कर रही टीम को एक पत्र भी लिखा है. मुंबई पुलिस ने कहा कि उसने क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह प्रभाकर सेल को एनसीबी टीम के सामने निर्धारित समय और स्थान पर पेश होने के लिए कहा है.

मुंबई पुलिस से की है अपील
इससे पहले शुक्रवार को डीडीज एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा था कि उन्होंने प्रभाकर सेल से संपर्क बनाने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि प्रभाकर से संपर्क हो सके इसके लिए हमने मुंबई पुलिस आयुक्त से हमारी मदद करने का भी अनुरोध किया है. उन्होने बताया कि हमें ऐसे मीडिया खबरों के माध्यम से यह सुनने में आया था कि प्रभाकर सेल पुलिस के संपर्क में बना हुआ है.

प्रभाकर को नहीं दिया है नोटिस
ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया था कि हमने अभी तक प्रभाकर को नोटिस नहीं दिया है क्योंकि हमें ऐसी उम्मीद है कि वह एनसीबी की जांच में शामिल होगा. उन्होंने कहा कि वह इस पूरे मामले में एक बेहद महत्वपूर्ण गवाह है. प्रभाकर ने एनसीबी पर आरोप लगाया था कि टीम ने जांच के दौरान एक पेपर पर साइन लिए था और एनसीबी की तरफ से कहा गया था कि यह पेपर पंचनामा का है. प्रभाकर ने यह भी कहा था कि जिस रात क्रूज पर छापेमारी हुई थी वह उस दौरान गोसावी के साथ था.

कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे
एनसीबी की टीम गोसावी के बयान भी अभी तक नहीं दर्ज कर पाई है. गोसावी भी पुणे पुलिस की कस्टडी में है. इस पर एनसीबी की तरफ से कहा गया कि केपी गोसावी इस समय हिरासत में है और हम उसे जांच में शामिल करने के प्रयास कर रहे हैं. एनसीबी डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि हम गोसावी को जांच में शामिल करने की अनुमति लेने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी.

 

Leave a Reply