Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

भाजपा का धमाकेदार ऑफर,पश्चिम बंगाल कांग्रेस के सबसे बड़े नेता को

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में कलह मची हुई है। बंगाल में अब्बास सिद्दीकी की पार्टी आईएसएफ से गठबंधन को लेकर आनंद शर्मा और अधीर रंजन चौधरी के बीच टकराव चल रहा है , बंगाल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दो टूक कह दिया है कि अधीर रंजन चौधरी के लिए उनकी पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं और जब चाहें आ सकते हैं। घोष ने यह भी कहा कि अधीर रंजन चौधरी सम्मानित नेता हैं और कांग्रेस में उनको बेइज्जत किया जा रहा है।
दिलीप घोष ने कहा, ”अधीर बाबू हमारे पुराने नेता हैं। सीनियर हैं। उस पार्टी में क्यो बेइज्जत हो रहे हैं। दरवाजे खुले हैं। आ सकते हैं कभी भी।” बंगाल में प्रचार के लिए राहुल गांधी के ना आने के सवाल पर उन्होंने कहा, ”बंगाल में आ के गए हैं, राहुल गांधी समझ गए हैं, डेढ़ी खीर है बंगाल।”

बीजेपी के एक अन्य सांसद पार्टी सांसद सुकांता मजूमदार ने भी दिलीप घोष की बातों को दोहराते हुए कहा, ”हमारी पार्टी के दरवाजे उन लोगों के लिए खुले हुए हैं, जो ईमानदार हैं। हम किसी भी नेता को स्वीकार करने को तैयार हैं जो बंगाल में बदलाव और बांग्ला को सोनार बांग्ला बनाने के लिए तैयार हैं। हम अधीर रंजन चौधरी का सम्मान करते हैं। वह वरिष्ठ नेता हैं और वह उन लोगों में हैं जो बंगाल को अच्छी तरह जानते हैं। वह ईमानदार हैं और इसलिए उनके लिए हमारे दरवाजे खुले हुए हैं।”

Leave a Reply