Monday, August 8, 2022
Uncategorized

राहुल गिरफ्तार,10 लड़कियों को ब्लैकमेल….

एक फार्मासिस्ट की गंदी हरकत और बेहद शर्मनाक करतूत सामने आयी है. दोस्ती करने के बाद फार्मासिस्ट इन लड़कियों से मोबाइल पर बात करता, व्हाट्सएप पर चैट करता, फिर थोड़े दिनों के बाद उन्हें अपने प्यार का वास्ता देकर पूरी तरीके से अपने नियंत्रण में ले लेता था. वह ऐसा व्यवहार करता और लड़कियों को समझाता मानों उसी के लिए बना हो. लेकिन, इसके बाद शुरू हो जाता था उसका खतरनाक खेल

पटना में फार्मासिस्ट की मोबाइल से गंदी हरकत का खुलासा

ट्रैप में लेकर 8-10 तेजतर्रार लड़कियों के साथ गंदी हरकत

प्यार का वास्ता देकर बनाता वीडियो, फिर खेलता खतरनाक खेल

स्क्रीनशॉट के जरिये धमकी, फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव

पटना. महिला हेल्पलाइन में पहुंची एक लड़की की शिकायत के बाद राजधानी पटना के एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाले शातिर फार्मासिस्ट की काली करतूत सामने आई है. बताया जा रहा है कि राहुल नाम का यह शातिर पहले तेजतर्रार और अच्छी लड़कियों को देख कर राहुल उनसे दोस्ती की पहल करता था; फिर जाल में फंसाता, और इसके बाद शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का दौर. लड़कियां भी इस शातिर के झांसे में आकर वीडियो कॉल पर बात करने लग जाती थीं. ये शातिर लड़की से वीडियो कॉल पर बात करता; फिर प्यार की बात करते-करते वह लड़की को अपना कपड़ा उतारने को कहता.

लड़कियां पहले तो ना नुकुर करतीं मगर बाद में इस शातिर के कहने पर चलने लगतीं. फिर स्क्रीन रिकॉर्डर के माध्यम से लड़कियों की न्यूड वीडियो भी रिकॉर्ड कर लेता था. इसी दौरान ये शातिर फार्मासिस्ट स्क्रीन फिर उस का स्क्रीनशॉट अपने पास रख लेता था. कुछ दिनों के बाद लड़कियों को वह स्क्रीनशॉट भेज कर रिकॉर्डर के जरिए लड़की न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर लेता था. ब्लैकमेल करता था. फिर वीडियो या फोटो भेज कर लड़की को ब्लैकमेल या शातिर लड़कियों पर जबरन फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए दबाव डालता था.

पटना के पाटलिपुत्रा इलाके में स्थित एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में बतौर फार्मासिस्ट काम करने वाले इस शातिर के खिलाफ महिला हेल्पलाइन वन स्टॉप सेंटर में लिखित कंप्लेन तब दर्ज किया गया जब एक पीड़ित लड़की की बहन ने 27 जुलाई को महिला हेल्प लाइन पहुंचकर पूरे मामले को बताया. उसने अपनी कंप्लेन में लिखा कि उसकी बहन पटना के एक बड़े सरकारी हॉस्पिटल में फार्मासिस्ट है. राहुल कुमार हर रोज उसके हॉस्पिटल के चक्कर लगाता है. वहां से घर तक पीछा करता है. बात नहीं मानने पर उसे धमकी भी देता है. पिछले 5 महीने से वो उसकी बहन को मानसिक तौर पर परेशान कर रहा है.

 

पीड़ित युवती का कम्प्लेन मिलने के बादमहिला हेल्पलाइन की तरफ से राहुल को नोटिस भेजा गया. पहली बार 1 अगस्त को हेल्पलाइन पहुंचा. परियोजना प्रबंधक कुमारी प्रमिला ने राहुल से पूछताछ की. उसी दरम्यान उसके मोबाइल फोन को जब खंगाला गया तब जाकर इतना बड़ा राज उजागर हो सका. कुमारी प्रमिला के अनुसार इस शातिर के मोबाइल से 8 से 10 अलग-अलग लड़कियों के अश्लील व न्यूड वीडियो और फोटो मिले हैं. जिन्हें केवल जून और जुलाई महीने में रिकॉर्ड किया गया है. जब सख्ती बरती गई तब उसने इसके पीछे का राज आखिरकार उगल ही दिया.

Leave a Reply