लड़कियां खतरे में हैं,4 लड़कियों ने लगाया अश्लीलता का इल्जाम,चैनल को पता ही नही

0
146
अन्नू मलिक के बुरे दिन खत्म नही हुए हैं अभी और यदि हरकतें इतनी बुरी हैं तो खत्म भी नही होने वाले।एक नही दो नही 4 महिलाओं ने वही आरोप लगाए हैं जिसकी शुरुआत सोना महापात्रा ने की थी।
फिल्म इंडस्ट्री में पिछले साल एक कैंपेन शुरू हुआ था, जिसके तहत बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों के नाम सामने आये थे. इस #MeToo मूवमेंट के तहत लगे यौन शोषण के आरोपों में इन दिनों एक नाम और शामिल हो गया है. यह नाम बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर, म्यूजिक कंपोजर अन्नू मलिक का है. जी हाँ अनु मलिक का भी नाम इस कैंपेन में जुड़ चूका है, जिसकी वजह से इन्हें इंडियन आइडल शो से भी बाहर किया जा चूका है. लेकिन अब सुनने में आया है कि नए सीजन के साथ अनु मलिक भी वापसी करने वाले हैं. इस खबर से अनु मलिक पर आरोप लगाने वाली सोना मोहपात्रा गुस्से में हैं. अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सोना ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने अनु मलिक को गटर का चूहा तक बोल दिया है.
सिंगर सोना मोहपात्रा ने वायरल हो रही ट्वीट में लिखा है कि, सोनी टीवी द्वारा एक साल के अंदर अनु मलिक को दोबारा ‘इंडियन आइडल’ पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा #AnuMalik #RatReturnsToTheGutter & #SpreadingFilth. सोना ने अनु मलिक को गटर का चूहा बताते हुए लिखा, ‘चूहा गटर में वापसी कर रहा है’.
देखें वायरल ट्वीट-

ShutUpSona

@sonamohapatra

The rehabilitation of the multiple accused @IndiaMeToo Anu Malik by @SonyTV on Indian Idol within a year as judge is a slap to ALL the good people of who want a better & safer future for their children, let alone women. & 🤮 https://twitter.com/mid_day/status/1170927632818589698 

mid-day

@mid_day

Barely a year after he was called out by several women and dropped from Indian Idol, music composer #AnuMalik shoots for promo for the latest season of the reality show

Via. Shaheen Parkar#MeToo #MeTooBollywood http://ow.ly/F7nn30pv5pB 

44 people are talking about this
Image result for sona mohapatra and anu malik
जैसे ही सोना मोहपात्रा ने इस ट्वीट को पोस्ट किया इस पर अलग-अलग तरह के कमैंट्स आने लग गए. रवि स्टेलेम ने लिखा, यह देश के लिए शर्म की बात है जब अनु मलिक जैसे लोगों को आगे बढ़ाया जाता है. अर्जुन मलिक ने तो सोना के ट्वीट पर जवाब देते हुए सुअर की तस्वीर पोस्ट कर दी. बता दें कि सोना मोहपात्रा के अलावा श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया था.
सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित के बाद दो और महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई थी. इनमें से एक का कहना था- सन् 1990 में मेरी मुलाकात महबूब स्टूडियो में अनु मलिक से हुई थी. वह वहां एक गाना रिकॉर्ड कर रहे थे. इस दौरान अनु मलिक ने उनके शरीर को गलत तरीके से छूने की कोशिश की. जब उसने उनके इस व्यवहार पर हैरानी जताई, तो उन्होंने माफी मांगी.