BREAKING NEWS : प्रज्ञा ठाकुर की खुली चेतावनी, 8 दिसम्बर 2019 शाम 4 बजे आ रही हूं विधायक के घर,जलाओ जिंदा

0
2390
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ठाकुर के तेवर तीखे हो गए हैं।पहले राहुल गांधी को आतंकवादी कहने पर विशेषाधिकार हनन नोटिस जारी किया और अब जिंदा जलाने की धमकी देने वाले कांग्रेस विधायक को उसी के घर आने की चेतावनी और समय मय तारीख के दिया है।
गोडसे को देशभक्त बताने के बाद विवादों में आई भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान पर सदन में दो बार माफी मांगने के बाद अब कांग्रेस पर हमलावर हो गई हैं।
शुक्रवार को लोकसभा में आतंकी कहने के मुद्दे पर राहुल गांधी को घेरने वाली भाजपा सांसद ने अब कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी, जिन्होंने उनको जिंदा जलाने की बात कही थी, को खुला चैलेंज दिया है। प्रज्ञा ने विधायक दांगी के बयान को ट्वीट करते हुए लिखा कि वे 8 दिसंबर 2019 को ब्यावरा में उनके घर पर शाम 4 बजे आ रही हैं।
साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस विधायक गोर्वधन दांगी के बयान के वीडियो को ट्वीट कर तंज कसते हुए लिखा कि ‘यह हैं कांग्रेस के विधायक गोवर्धन दांगी दिग्विजय सिंह के खास, राहुल गांधी के विचारों के पोषक और कमलनाथ सरकार के पैरोकार अहिंसा के पुजारी।’
कांग्रेस विधायक गोर्वधन दांगी को जवाब देने के बहाने साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस को सिख दंगों और नैना साहनी के हत्याकांड की याद भी दिला दी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिखा कि कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है। 1984 में सिखों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने का अनुभव है।
प्रज्ञा ने कहा कि राहुल गांधी ने आतंकी कहा और उनके विधायक गोवर्धन मुझे जलाएंगे। ठीक है तो मैं आ रही हूं ब्यावरा उनके निवास मुल्तानपुरा पर दिनांक 8 दिसंबर 2019, समय सायं 4.00 बजे जला लीजिए।
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लोकसभा में गांधीजी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के बाद ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने साध्वी प्रज्ञा का पुतला जलाते हुए कहा था कि अगर साध्वी कभी आई तो वह उनको जिंदा जला देंगे।