Monday, August 8, 2022
Uncategorized

BREAKING NEWS: भाजपा सांसद को डम्पर से कुचलने की कोशिश,देश के सबसे बड़े बलात्कारी प्रदेश में

BJP सांसद रंजीता कोली पर हमलेे का मामला सामने आया है. रंजीता कोली ने अशोक गहलोत सरकार और पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.
भरतपुर से BJP सांसद रंजीता कोली पर हमला, डंपर चढ़ाने की कोशिश

राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली पर हमलेे का मामला सामने आया है. कोली पर खनन माफियाओं ने कथित तौर पर हमला किया. रंजीता कोली ने बताया कि उन पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की गई, उनकी कार के शीशे तोड़े गए. सांसद ने राजस्थान पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा किसूचना के दो घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची. हमले के बाद सांसद धरने पर बैठ गई हैं. उन्होंने साथ ही सीएम अशोक गहलोत और राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी हमला बोला.

बीजेपी सांसद रंजीता कोली ने कहा कि मैंने देखा कि लगभग 150 ट्रक ओवरलोडेड थे. मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे भाग गए. उन्हें लगा कि मैं कार में हूं और इस तरह उन्होंने पथराव किया, मेरी कार तोड़ दी. मुझे मारा जा सकता था. यह मुझ पर हमला है लेकिन मैं नहीं डरूंगी.

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप

मामले में एएसपी आरएस कविया ने कहा कि सांसद ने हमें बताया कि वह दिल्ली से जा रही थीं, तभी उन्हें ओवरलोड ट्रक दिखाई दिए. उसने उन्हें रोकने की कोशिश की, जबकि 2-3 ट्रक रुक गए, अन्य भाग गए. उसने यह भी कहा कि भागते समय उन्होंने उसकी कार पर पथराव किया, उस पर हमला किया. सांसद रंजीता कोली ने दावा किया कि खनन माफिया ने कार पर हमला किया. वहीं पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए वह धरने पर बैठ गई हैं. उन्होंने कहा कि सूचना के दो घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची.

हमला जरूर हुआ पर मैं डरने वाली नहीं: MP रंजीता कोली

सीएम अशोक गहलोत और राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी हमला बोला. सांसद रंजीता ने कहा कि अशोक गहलोत सुन लें मुझ पर हमला जरूर हुआ है पर मैं डरने वाली नहीं हूं

Leave a Reply