Friday, April 19, 2024
Uncategorized

कांग्रेसियों का नया कारनामा,कांग्रेसी के पैसे खा गए,सभा मे हुई मां बहन,क्या करे राहुल प्रियंका

कांग्रेस की बदहाली ब अपने चरम पर पहुंच चुकी है और ऊपस से जिस तरह की हरकतें कांग्रेसी नेता करते जा रहे हैं, उससे आने वाले दिनों में  धरातल पर अपनी जगह बनाने की जुगत में जगह बनाने वाली पार्टी रसातल में भी नजर आएगी। खैर, अब आप सोच रहे होंगे कि हर अपनी हर मर्तबा अपनी फजीहत और आलोचनाओं का पात्र बनने वाली कांग्रेस पार्टी ने अब क्या कर दिया है… तो आपको बताते चले कि आम जनता को विकास का पाठ पढ़ाने वाले कांग्रेसी नेता अब आम जनता से ठगी भी करने लगे हैं। जी हां.. अब ये कांग्रेसी नेता उसी जनता से ठगी करने  में मशगूल कर चुके हैं जिनकी इनायत इन्हें सत्ता के फलक पर पहुंचाने का काम करती है।  खैर, ऐसे में पार्टी को आगामी दिनों में इससे किन किन दुष्प्रभावों से गुजरना पड़ेगा, यह तो रहा भविष्य का सवाल , लेकिन आइए उससे पहले हम आपतो ताजा घटनाक्रम के बारे में बताए चलते हैं।

congress a

 ….तो ऐसा है पूरा माजरा

यहां हम आपको बताते चले कि राजस्थान के अजमेर में कांग्रेस के आलाकमान के तत्वावधान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रदेश कांग्रेस के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में कांग्रेस सेवा दल के लालजी देसाई भी शामिल हुए थे, लेकिन इस बीच भरी सभा में लालजी देसाई के साथ कुछ ऐसा हो गया जिससे वहां मौजूदा तमाम बड़े नेता शर्म के मारे पानी-पानी हो गए। दरअसल, कार्यक्रम चल ही रहा था कि एकाएक चलते कार्यक्रम में किसी फिल्मी स्टाइल की तिलमिलाते हुए उसकी एंट्री हुई है, और एंट्री होते हुए उसने जो बवाल काटा, उससे तमाम कांग्रेसी नेता अपने लोगों की चूक की वजह से शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं। बता दें कि उस हलवाई ने एंट्री लेते हुए लालाजी देसाई पर भड़कते हुए कहा कि ये 36 लाख रूपए नहीं लौटा रहा है। कई  बार इसके आगे मैं गुहार लगा चुके हैं, सारी कोशिशें कर चुका है, लेकिन ये मेरे पैसे देने का नाम नहीं ले रहा है। बहुत बड़ी रकम होने की वजह से  अब मेरी ऐसी हालत हो चुकी है कि मुझे आर्थिक संकटों से गुजरना पड़ रहा है।

इतना ही नहीं, इस शख्स ने यहां तक कहा कि अगर इसके पैसे नहीं लौटाए गए तो  ये आत्महत्या कर लेगा और इसका जिम्मेदार कोई और नहीं, बल्कि ये लालाजी देसाई होंगे। उस शख्स के चेहरे पर गुस्से के साथ उसका दर्द भी साफ झलक रहा था, लेकिन क्या आप कांग्रेसी पार्टी के नेताओं की शर्मिंदगी का अंदाजा महज इसी से लगा सकते हैं कि किसी ने भी उस हलवाई के प्रति अपनी सहानुभूति नहीं जताई और इससे भी  हैरत की बात तो यह है कि ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि कांग्रेसी नेता का भाई है। अब आप इससे सहज ही अंदाजा लगा सकते हैं कि जो पार्टी अपने लोगों को ऐसा  रवैया रखती है, तो देश की जनता के साथ उसका कैसा व्यवहार रहेगा।  खैर, आइए अब आपको बताते हैं कि वो शख्स कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष लाल जी देसाई से पैसे क्यों मांग रहा था।

…तो इसलिए मांग रहा था पैसा   

आपको बताते चले कि लाल देसाई साल 2019 में एक सियासी कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें पार्टी  व प्रदेश के तमाम बड़े नेता शिरकत करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में तनान नेताओं के लिए जलपान की व्यवस्था भी की गई थी। इसी सिलसिले में केटरिंग का ठेका इसी शख्स का दिया गया था।

congress b

केटरिंग की पूरी व्यवस्था में करने में कुल 71 लाख रूपए  खर्च हुए थे, जिसमें से देसाई की तरफ से 35 लाख रूपए लौटा दिए गए हैं, लेकिन 36 लाख रूपए अभी-भी शेष रह गए हैं। कई  मर्तबा मांगने के बावजूद भी देसाई देने को तैयार नहीं हो रहे हैं, जिसके चलते अब उसे आर्थिक संकट से भी गुजरना पड़ा रहा है।

दे दी है आत्महत्या की धमकी

लेकिन अब जब पानी सिर के ऊपर पहुंच चुका है, तो इस केटिरंग का ठेका लेने वाले शख्स ने देसाई को साफ कह दिया है कि अगर मेरे पैसे नहीं लौटाए गए तो मैं आत्महत्या कर लूंगा  और  इसके जिम्मेदार केवल आप होंगे। अब ऐसे में देखना होगा कि पार्टी आलाकमान इस दिशा में आगे क्या कुछ कदम उठाती है।

कौन है ये शख्स

कार्यक्रम में कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ हमला बोलने वाले ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि  एक कांग्रेस कार्यकर्ता का भाई है। इसका भाई मिसन खंडेलवाल है। जिसके साथ ठगी ही है। इस पूरे वाकये का वीडियो भी अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply