Saturday, April 20, 2024
Uncategorized

【LIVE VIDEO】 सनसनीखेज खुलासा: समीर वानखेड़े को फ़साने के लिए रची गयी ,मियां नवाब और मनोज शामिलथी साज़िश,गवाह ने लिए पैसे

‘गवाह ने पैसे के लिए समीर वानखेड़े पर लगाए झूठे आरोप’: स्टिंग जारी करने वाले ने कहा – नवाब मलिक से मेरे परिवार को खतरा

NCB, प्रभाकर, समीर वानखेड़े, आर्यन खान
गवाह ने रुपए लेकर NCB की टीम पर लगाए आरोप?

आर्यन खान ड्रग्स मामले में रोज नया ट्विस्ट आ रहा है। एक तरफ ये मामला अदालत में चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ कई खुलासे हो रहे हैं। अब एक स्टिंग के हवाले से दावा किया गया है कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में गवाह प्रभाकर साईल ने रुपए लेकर NCB की टीम और समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए थे। मीडिया रिपोर्ट्स इस स्टिंग की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, लेकिन एक  दावा है कि गवाह को खरीदा गया, ताकि वो NCB को बदनाम करे।

भाजपा नेता मोहित कम्बोज ने ‘नोटरी राम जी गुप्ता का स्टिंग ऑपरेशन’ के नाम से वीडियो शेयर किया है। बता दें कि मोहित कम्बोज भाजयुमो मुंबई के अध्यक्ष रहे हैं और मुंबई भाजपा के जनरल सेक्रेटरी का पद भी संभाल चुके हैं। उन्होंने लिखा कि किरण गोसावी से पैसे वसूलने के लिए उनके बॉडीगार्ड प्रभाकर साईल ने ये सब किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके पीछे ‘मियाँ नवाब’ और ‘मनोज’ का हाथ है।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति कहता दिख रहा है कि प्रभार साईल जो है वो केपी गोसावी का बॉडीगार्ड था और उसने उससे रुपए माँगे थे, जो उसने नहीं दिए। मोहित कम्बोज ने अपने और अपने परिवार की जा को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से खतरा बताते हुए केंद्र सरकार से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। उन्होंने नवाब मलिक के विरुद्ध पुलिस में आपराधिक शिकायत भी दायर की है और आरोप लगाया कि वो उन्हें बदनाम कर रहे हैं।

बता दें कि प्रभाकर साईल ने दावा किया था कि उसे भी उस जहाज पर ले जाया गया था, जहाँ ड्रग्स पार्टी की बातें कही जा रही थीं। वहाँ उसे कुछ फोटोग्राफ्स दिए गए थे और दरवाजे पर खड़ा करा कर कहा गया था कि इनमें से कोई अंदर जाए तो सूचित करना। इसके बाद 13 लोगों की गिरफ़्तारी की खबर आई। उसका दावा है कि उसी इनोवा कार में NCB अधिकारी आर्यन खान को लेकर गए। उसने बड़ा आरोप लगाया है कि पंच के रूप में उससे 10 खाली कागज पर NCB ने हस्ताक्षर ले लिए।

इसके बाद उससे आधार कार्ड माँगा गया, जिसे उसने व्हाट्सएप्प के माध्यम से भेजा। बॉडीगार्ड प्रभाकर ने बड़ा आरोप लगाया है कि उसने केपी गोसावी को किसी से 25 करोड़ रुपए की बात करते हुए सुना, जिसमें वो कह रहे थे कि 18 करोड़ रुपए पर बात बन सकती है, क्योंकि 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने हैं। उसने बताया है कि कुछ देर बाद एक मर्सिडीज में पूजा डडलानी और केपी गोसावी की मुलाकात हुई।

 

Leave a Reply