Friday, March 29, 2024
Uncategorized

प्यार की ऐसी कहानी,सिर पकड़ने के अलावा कुछ नही,पूरे गांव को 3 महीने बाद पता लगा लाइट जाने का खेल

 

अक्सर कहा जाता है कि प्यार में लोगों की आंखों के आगे अंधेरा छा जाता है. लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि दो लोगों के प्यार के कारण पूरे गांव को अंधेरे में रहना पड़ा हो. यदि नहीं तो हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं. यह मामला बिहार के पूर्णिया जिले से सामने आया है. यहां रहने वाले दो प्रेमियों ने अपने मिलने के लिए पूरे गांव को अंधेरे में रखना शुरू कर दिया. ये सुनने में जितना हैरान करना वाला है उतना ही चौंकाने वाला ये पूरा घटना क्रम भी है. बताया गया है कि गांव में रहने वाला ये जोड़ा रात में मिलने के लिए बिजली काट देता था . प्रेमिका के लिए बिजली का कटना एक संकेत की तरह होता था. इसके बाद रात में अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों 2 घंटे तक साथ में समय गुजारते थे.

ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को रंगे हाथों पकड़ा

ग्रामीणों को इस बात पर शक होने लगा कि रोज रात के 1 बजे ही बिजली क्यों कटती है औऱ फिर इसके बाद 3 बजे तक कैसे आ जाती है. ग्रामीणों ने जब इस संबंध में खोज पड़ताल की तो पता चला कि प्रेमी प्रेमिका मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली 2 घंटे के लिए काट देता था. प्रेमी गनेशपुर डहरिया के आदिवासी टोला का रहने वाला है. प्रेमी एक बिजली मिस्त्री है और इसलिए उसे इस संबंध में पूरी जानकारी थी कि कैसी बिजली काटनी है. दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उनकी शादी करवा दी.

बाद में हुआ और भी बवाल

हालांकि गांव वालों ने गुस्से में आकर रात में ही दोनों की शादी कराने का फैसला किया. लेकिन बाद में इस बात पर एक बार फिर से बवाल शुरू हो गया कि बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय तो पहले से ही शादीशुदा था. इसके बाद गांव वालों ने आरोपी बिजली मिस्त्री का सिर मुड़वाया और जूता-चप्पल का माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया. गांववालों का कहना था एक तो वो पूरे गांव के लोगों को परेशान किया और बाद में पता चला कि हमारे गांव के लड़की को धोखा दे रहा थे.

Leave a Reply