भाजपा नेता के हत्यारे शाहरुख और तहसीम गिरफ्तार,सलमान और अमन की तलाश जारी

0
274
गाजियाबाद (Ghaziabad) मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके में भाजपा नेता डॉ बीएस तोमर (BS Tomar BJP) की गोली मारकर हत्या की का घटना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक कुल 4 बदमाश थे जिनमें से शाहरुख और तहसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सलमान और अमन फरार है. फरार दो आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम रखा गया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए आईजी आलोक सिंह ने एक पुलिस टीम गठित करते हुए जल्द से जल्द खुलासे के आदेश दिए थे. पुलिस टीम ने घटना के 24 घंटे के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
दरअसल, शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह क्लिनिक को बंद कर सामने पान की दुकान पर खड़े थे. इस दौरान स्कूटी से आए तीन बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, एक गोली उनके सिर में जा लगी. आनन-फानन में आसपास के लोगों ने उन्हें संजय नगर के संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.
वारदात की जानकारी मिलते ही आईजी जोन आलोक सिंह ने एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए. इस मामले में शनिवार आधी रात के बाद आइजी रेंज मेरठ आलोक सिंह घटनास्थल पर पहुंचे थे और उन्होंने डासना चौकी प्रभारी संजय अत्री, मसूरी थाना प्रभारी प्रवीन कुमार शर्मा को सस्पेंड कर नाहल चौकी प्रभारी अंगद को लाइन हाजिर कर दिया था इसके साथ ही आईजी ने वारदात के खुलासे के लिए एसपी देहात नीरज जादौन के नेतृत्व में एक टीम का गठन भी किया. नीरज जादौन की टीम ने घटना के कुछ घंटे बाद ही मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ फरार तीसरे आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. पुलिस टीम की जांच में बताया गया है कि डॉ. बीएस तोमर की हत्या पुरानी रंजिश में की गई है. फिलहाल पुलिस हत्याकांड के बाकी दो आरोपियों की तलाश में जुटी है.