मोहम्मद इंतजार खान को जिंदा जला दिया ,दर्दनाक मौत,मिट्टी के तेल से नहला दिया था

0
232
उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में झकझोर देने वाली एक घटना में एक महिला के परिजनों ने दामाद को कथित रूप से मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिसके बाद इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि घटना में चीख पुकार सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझा कर युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी। अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से ससुराल वाले घर से फरार हैं।
उन्होंने बताया कि मरने वाला इंडियन गैस एजेंसी में गाड़ी चलाने का काम करता था। नगर पुलिस अधीक्षक ए एन सिंह ने शुक्रवार को घटना के बारे में बताया कि मेरठ के थाना इचौली क्षेत्र निवासी युवक इंतजार की शादी करीब तीन साल पहले लिसाड़ी गेट निवासी फरहीन नाम की युवती से हुई थी। इनके बीच आपस में कुछ ठीक नही चल रहा था। तीन अक्टूबर को फरहीन के परिजन इंतजार के घर पहुंचे और उसे अपने साथ ले आए। पीछे-पीछे इंतजार भी ससुराल पहुंच गया। उन्होंने बताया कि चार अक्टूबर को उसको संदिग्ध परिस्थितियों में जलने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी रात को उपचार के दौरान मौत हो गई।
मृतक के परिजनों का आरोप है कि इंतजार में पत्नी को वापस ले जाने के मामले में कुछ कहासुनी हुई । आरोप है कि इसके बाद ससुरालियों ने फरहीन के सामने ही इंतजार पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग लगा दी। आग लगने से चिल्लाता हुआ इंतजार गली में आ गिरा, मोहल्ले के लोगों ने उसकी आग बुझाई और पुलिस को भी मामले की सूचना दी। परिजनों ने थाना लिसाड़ी गेट में पत्नी और साले के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। दूसरी तरफ वारदात के बाद से ही ससुराल पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हैं। नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है।