【LIVE VIDEO】 मोहम्मद शाहवेज आलम स्कूल टीचर ने की दलित हिन्दू नाबालिग से बलात्कार की कोशिश,पुलिस कटवा रही चक्कर

0
536
गैंगरेप-हत्या के बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस सबक नहीं ले रही है. कानपुर जिले में एक पीड़ित परिवार अपनी नाबालिग बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए पिछ्ले 9 दिनों से थाने के चक्कर लगा लगा कर थक गया है लेकिन सुनवाई नहीं हो रही. वही कानपुर (Kanpur) रेंज के आईजी और एडीजी के पास भी पीड़ित परिवार चक्कर लगा रहा लेकिन सुनवाई के नाम पर लीपा पोती हो रही है.
ये है मामला
मामला उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर (Kanpur) के बदुआपुर गांव का है. जहाँ प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ उसके स्कूल में पढ़ाने वाले शाहवेज आलम ने ही बेरहमी से छेड़छाड़ की. इतना ही नहीं शिक्षक ने बच्ची के नाजुक अंगो को भी छुआ. जब वह चिल्लाई तब छात्रा की सहेलियां कमरे के अन्दर गई. तो शिक्षक ने बच्ची को छोड़ दिया.
नाबालिग छात्रा ने घर पहुँचते ही अपने घर पर रोते रोते पूरी बात बताई तो उसका परिवार तत्काल ही नजदीकी पनकी थाने पहुंचा लेकिन वहाँ बैठे थानेदार ने बात सुनने में बद कार्रवाई का आश्वासन तो दिया लेकिन किया कुछ नहीं. फिर उसके बाद जब ये लोग कई बार पुलिस स्टेशन गये तो शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन अगले ही दिन छोड़ दिया.
ADG- IG ने भी नहीं लिया एक्शन
पीड़ित परिवार रोज अपनी बात रखने के लिए थाने के चक्कर लगा लगा कर थक गया तो कानपुर (Kanpur) रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल व एडीजी के पास अपनी शिकायत को लेकर गया तो वहाँ भी खाना पूर्ति ही हुई. नाबालिग के पिता ने आरोप लगाया है कि थानेदार ने उसे जातिसूचक शब्दों से भी फटकारा है.