फर्जी निकाहनामा बना कर हत्या की साज़िश,1 करोड़ वसूल चुका ड्राइवर मोहम्मद अरशद, जुल्फिकार उल्लाह, जफरुल्लाह, हारुन और नासिर

136
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कार ड्राइवर अरशद द्वारा अपनी ही मालकिन की अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की है। पीड़ित महिला की शिकायत पर एसएसपी ने मझोला थाना पुलिस को मामले की जाँच के आदेश दिए थे। मामला सही मिलने पर ड्राइवर समेत पाँच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला किया गया है। अरशद के अलावा जुल्फिकार उल्लाह, जफरुल्लाह, हारुन और नासिर को नामजद किया गया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित महिला नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति की 2009 में कारोबारी रंजिश के चलते हत्या कर दी गई थी। पति की मौत के बाद पीड़िता लंबे समय तक सदमे में रही थी। साल 2011 में उसने पाकबड़ा के डूंगरपुर रोड निवासी अरशद को ड्राइवर रखा था। शुरुआत में अरशद केवल शाम तक ड्राइवरी करता था, लेकिन धीरे-धीरे भरोसा जीतकर वह रात में भी उसके घर रुकने लगा।
इस बीच अरशद ने चोरी छिपे महिला की नहाते हुए अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और वीडियो वायरल करन की धमकी देकर पैसे ऐंठने शुरू कर दिए। इस तरह से अरशद ने मालकिन को ब्लैकमेल करते हुए अब तक एक करोड़ रुपए के साथ ही जमीन का सौदा कराकर उसमें भी 50 लाख रुपए वसूल लिए थे। लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़ित महिला ने पिछले दिनों एसएसपी अमित पाठक से न्याय की गुहार लगाई थी।