Saturday, June 25, 2022
Uncategorized

हत्या करने आये हत्यारो को गांव वालों ने पत्थर से कुचल कुचलकर मार डाला

गढ़वा  : थाना क्षेत्र के सुख बाना गांव में भूमि विवाद को लेकर बुधवार की देर रात कामेश्वर सिंह का पुत्र विमल सिंह को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद अपराधियों के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। ग्रामीणों ने अपराधियों में से दो लोगों को पत्थर से मारपीट कर घटनास्थल पर ही मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक सदर थाना क्षेत्र के सोनपुरवा गांव निवासी कृष्णा पासवान 28 वर्ष उसी गांव के संतोष चंद्रवंशी 30 वर्ष बताया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आई है। जबकि मृतक दोनों लोग को शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
घटना के संबंध में बताया गया कि कुछ दिन पूर्व विमल सिंह को श्याम राज शर्मा के द्वारा विमल सिंह व उसके दोनों भाई को फोन पर 24 घंटे के अंदर देख लेने की धमकी दिया गया था। जिसके बाद विमल सिंह के भाई के द्वारा इसकी सूचना गढ़वा पुलिस को दी गई थी। लेकिन बुधवार को देर रात घटना को अंजाम देने पहुंचे दो अपराधियों को गांव वाले मिलकर पत्थर से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। इधर घटना के बाद एसडीपीओ अवध कुमार यादव प्रभारी थाना प्रभारी राजीव कुमार एसआई अभिमन्यु कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply