Thursday, April 25, 2024
Uncategorized

मुसलमान लड़के से की शादी,हिन्दू भाई ने काट दिया गला

काट दिया गला

MP Crime News: मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी बहन का सिर तलवार से काट डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि युवती का दूसरे धर्म के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बात को लेकर युवक ने वारदात को अंजाम दे दिया।

बिजानगर गांव की है घटना

जानकारी के मुताबिक मामला मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले का है। यहां एक आरोपी को अपनी 24 वर्षीय बहन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार को जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर बड़ोद पुलिस थाना क्षेत्र के बिजानगर गांव में हुई।

पिता ने पुलिस को दी सूचना

इंस्पेक्टर अरविंद सिंह राठौड़ ने न्यूज एजेंसी को बताया कि आरोपी के पिता चंदर लाल ने पुलिस को सूचना दी कि उनके बेटे बगडू (26) ने उनकी 24 वर्षीय बेटी की तलवार से हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा युवती का शव पड़ा हुआ था। अधिकारी ने बताया कि आरोपी इस बात से नाराज था कि उसकी बहन अपने पति को छोड़कर दो साल से मुस्लिम व्यक्ति के साथ रह रही थी।

पुलिस ने तलवार की हरामद

उन्होंने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर अपनी बहन पर तब हमला किया जब वह अपने माता-पिता से मिलने उनके घर आई थी। अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई तलवार भी बरामद कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply