Friday, May 22, 2020
Uncategorized

10 माह की बच्ची का बलात्कारी मोहम्मद हमीद खान गिरफ्तार, पकड़ाने पर रोज़ो और रमज़ानों का बहाना करने लगा

तिजारा. थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में सोई 10 माह की अबोध के साथ बकरी चराने वाले युवक ने दुष्कर्म कर डाला। तीन दिन पहले हुई हैवानियत को लेकर बच्ची के पिता ने बुधवार को मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 19 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मासूम पीड़िता का तिजारा अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। थानाधिकारी जितेंद्र नावरिया ने बताया कि बालिका के पिता ने मामला दर्ज कराया कि 17 मई को वह पत्नी के साथ चूड़ियां बेचने गया हुआ था।
10 माह की मासूम से रोजेदार मोहम्मद हमीद ने किया रेप’: अलवर में बकरी चराने वाला आरोपित गिरफ्तार।मोहम्मद हमीद ने इस हैवानियत को उस समय अंजाम दिया जब मासूम के पिता चूड़ियाँ बेचने घर से बाहर गए थे और उनकी 10 साल की दूसरी लड़की छत पर खेल रही थी। तभी मोहम्मद हमीद घर पर घुसा और 10 माह की मासूम से दुष्कर्म करने लगा। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसकी बहन आयी तो मोहम्मद हमीद खान भाग गया।
राजस्थान के अलवर में मोहम्मद हमीद ने घर पर सोई 10 माह की बच्ची का बलात्कार किया। 19 वर्षीय आरोपित मोहम्मद हमीद ने जब बच्ची का बलात्कार किया, उस समय वो घर पर सो रही थी। मोहम्मद हमीद बकरी चराता था और तीन दिन पहले की इस घटना में पुलिस ने हमीद को गिरफ्तार कर लिया है।
ट्विटर पर इस अपराध की खबर ट्वीट करते हुए अधिवक्ता प्रशांत पटेल उमराव ने लिखा है- “दिनदहाड़े रोजेदार मोहम्मद हमीद द्वारा दस माह की मासूम से रेप। कुछ दिन पहले टोंक में भी रोजेदारों द्वारा गैंगरेप किया गया। राजस्थान में हैवानियत की हदें पार।”

Prashant Patel Umrao

@ippatel

दिनदहाड़े रोजेदार मोहम्मद हमीद द्वारा दस माह की मासूम से रेप।

कुछ दिन पहले टोंक में भी रोजेदारों द्वारा गैंगरेप किया गया।

राजस्थान में हैवानियत की हदें पार।@priyankagandhi जी क्या यही आपका महिला सुरक्षा मॉडल है?

View image on Twitter
2,697 people are talking about this
प्रशांत पटेल ने कॉन्ग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी को इस खबर के स्क्रीनशॉट के साथ टैग करते हुए उनसे सवाल किया है कि क्या उनका महिला सुरक्षा मॉडल यही है?
दैनिक भास्कर  के अनुसार, यह घटना अलवर के तिजारा थाना क्षेत्र के एक गाँव की है। पीड़ित बच्ची के पिता ने बुधवार (मई 20, 2020) को इसकी रिपोर्ट कराई और मासूम को अस्पताल में जाँच के लिए भर्ती किया।
मोहम्मद हमीद ने इस हैवानियत को उस समय अंजाम दिया जब मासूम के पिता चूड़ियाँ बेचने घर से बाहर गए थे और उनकी 10 साल की दूसरी लड़की छत पर खेल रही थी।
तभी मोहम्मद हमीद घर पर घुसा और 10 माह की मासूम से दुष्कर्म करने लगा। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर छत पर खेल रही उसकी बड़ी बेटी कमरे में गई तो उसने हमीद को यह सब करते देखा और वो चिल्लाने लगी।
इसके बाद आरोपित हमीद वहाँ से भाग गया और शाम को जब उसके पिता घर पहुँचे तो उसने इस घटना की जानकारी दी।
उल्लेखनीय है कि आरोपित हमीद के माता-पिता नहीं हैं और वो गाँव में बकरियाँ चराने का काम करता है। मोहम्मद हमीद को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की न्यायिक प्रक्रिया जारी है।

Leave a Reply