Wednesday, July 21, 2021
Uncategorized

मोहम्मद ज़ाहिद,मोहम्मद इरफान, मोहम्मद इकबाल निकले गैंगरेपिस्ट, पड़ोसी थे

ताजनगरी आगरा में नाबालिग से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि 12 साल की लड़की से पड़ोस में ही रहने वाला युवक अपने दो साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की गई है। पड़ोसी ने बच्ची को घर पर बुलाया, जहां 2 लोग पहले से मौजूद थे उन्होंने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने 2 को गिरफ्तार किया है।

एत्माद्दौला (आगरा) क्षेत्र में 12 वर्ष की बालिका को आरोपित एक वर्ष से शिकार बना रहे थे। कई बार उन्होंने धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।डर के कारण उसने अपने स्वजन को भी जानकारी नहीं दी थी। अब ज्यादती होने पर उसने मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने रविवार रात तक तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उन्हें कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

एत्माद्दौला क्षेत्र की 12 वर्षीय बालिका रविवार दोपहर अपने घर के बाहर बर्फ लेने गई थी। तभी पड़ोस में रहने वाले जाहिद, इरफान और आदिल ने उसे हाथ पकड़कर एक कमरे में खींच लिया। इसके बाद बालिका के साथ तीनों ने दुष्कर्म किया। हालत बिगड़ने पर आरोपितों ने बालिका को वहां से छोड़ा। बदहवास हालत में घर पहुंची बालिका ने मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्वजन उसे लेकर थाना एत्माद्दौला पहुंचे। पुलिस उसे मेडिकल के लिए लेडी लायल लेकर पहुंची। वहां बालिका की हालत बिगड़ रही थी। तीन घंटे बाद बालिका को इलाज मिला। राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने वहां पहुंचकर नाराजगी जाहिर की। इसके बाद बालिका को भर्ती कर लिया गया। अब उसकी हालत में सुधार है। उधर, बालिका के स्वजन की तहरीर पर रात में ही एत्माद्दौला थाने में सामूहिक दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। बालिका ने स्वजन को बताया कि आरोपित उसे एक वर्ष से शिकार बना रहे थे। जान से मारने की धमकी देकर वे हर बार चुप करा देते थे। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा गया है। उन्होंने गिरफ्तारी के बाद अपना जुर्म भी कुबूला है।

Leave a Reply