Friday, May 29, 2020
Uncategorized

हवस का नँगा खेल खेलते पकड़ाया चर्च पादरी,बाहर से चर्च बन्द लाकडाउन में

मामला ईसाई पादरी के पकड़ाने का  है इसलिए मीडिया भी खबर को दबाते हुए था।केरल के इडुक्की जिले में कट्टप्पना के वेल्लायमकुडी में कैथोलिक चर्च के आरोपी पादरी, फादर जेम्स मंगलसेरी के खिलाफ चर्च प्रशासन ने तुरंत की कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है. 21 मई को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, ‘मंगलसेरी को 24 मार्च, 2020 को विकर की भूमिका से निलंबित कर दिया था. चर्च की जांच अभी जारी है.’

पादरी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी महिला के बारे में बताया जा रहा है कि वह एक पैरिश के तहत किसी संस्थान की कर्मचारी है.

केरल: लॉकडाउन में चर्च बंद, अंदर शादीशुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला पादरी

जानकारी के मुताबिक महिला शादीशुदा और दो बच्चों की माँ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चर्च के पादरी का आसपास की बस्तियों में रहने वाली और भी कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है।

केरल, चर्च, पादरी
चर्च में महिला के साथ आपत्तिजनक ​हालत में पकड़ा गया पादरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में जारी लॉकडाउन के दौरान सभी धार्मिक स्थल बंद हैं। इसी का फायदा उठाकर केरल की एक चर्च से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहाँ की एक कैथोलिक चर्च के पादरी को एक महिला के साथ शुक्रवार (22 मई, 2020) को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

Gujarat Exclusive Hindi@HindiGujaratEx

तालाबंदी के बीच शर्मसार करने वाली घटना, बंद चर्च में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला पादरी https://bit.ly/36w933K 

तालाबंदी के बीच शर्मसार करने वाली घटना, बंद चर्च में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला पादरी -…

इस समय देश खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश में लगा हुआ है. कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए देश में पिछले 60 दिनों से लॉकडाउन है. देश में किसी भी धार्मिक…

hindi.gujaratexclusive.in

See Gujarat Exclusive Hindi’s other Tweets
खबरों के मुताबिक मामला केरल के इडुक्की जिले में कट्टप्पना के वेल्लायमकुडी के एक कैथोलिक चर्च का है, यहाँ रहने वाले पादरी जेम्स मंगलसीरी को एक महिला के साथ लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया।
दरअसल लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक सभी धार्मिक स्थलों के बंद होने का बाद भी एक महिला को अक्सर चर्च के अंदर जाते देखा गया। इसे लेकर आस-पास के लोगों को शक हुआ। शुक्रवार को महिला के आने के कुछ देर बाद कुछ लोगों ने चर्च में प्रवेश किया।
चर्च के अंदर पादरी जेम्स मंगलसीरी को महिला के साथ नग्न अवस्था में पाया गया। इसे लेकर चर्च में हंगामा खड़ा हो गया। इस दौरान महिला के साथ नग्न अवस्था में पादरी के लिए गए फोटो कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। फोटो वायरल होते ही स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई और मामले की जांच कर रही है।
बताया जा रहा है कि फोटो एक दुकानदार द्वारा लीक किया गया था। लेकिन पूछताछ में दुकानदार ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। जानकारी के मुताबिक महिला शादीशुदा और दो बच्चों की माँ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चर्च के पादरी का आसपास की बस्तियों में रहने वाली और भी कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है।

Leave a Reply