Saturday, April 20, 2024
Uncategorized

लड़कियां सावधान रहें,ये सब हो रहा है होस्टल में,गेस्ट हाउस में

मामले के खुलासे के बाद भड़के छात्राओं के ग्रुप ने होटल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, girl students changing clothes video

Video captured of girl students changing clothes वाराणसी।  उत्तरप्रदेश के वाराणसी में गेस्ट हाउस में रुक छात्राओं के एक ग्रुप का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उनके कमरे में सीसीटीवी लगा हुआ था वहीं कपड़े बदलते हुए उनका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। मामले के खुलासे के बाद भड़के छात्राओं के ग्रुप ने होटल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं सीसीटीवी का डीवीआर कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दिया।

यह मामला वाराणसी के परेड कोठी स्थित एक गेस्ट हाउस का है। वहीं इस खुलासे से हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि पक्षिम बंगाल से निजी संस्था यहां ठहरा हुआ था। वहीं होटल में रुकने के दौरान कुछ घण्टों बाद ही हंगामा होने लगा। छात्राओं ने आरोप लगाया कि जिस हॉल में उन्हें रोका गया था, उसमें सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है और हॉल में महिलाएं कपड़े बदल रही थी। छात्राओं की नजर जब कैमरे पर पड़ी तो वहां हंगामा खड़ा हो गया और इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी गई।

जांच में हुआ बड़ा खुलासा

Video captured of girl students changing clothes : छात्राओं के आरोप पर जब पुलिस ने मामले की जांच की तो बड़ा खुलासा हुआ है। एसीपी वरुणा जोन विकास श्रीवास्तव ने बताया कि सीसीटीवी में कपड़े बदलने की घटना कैद हुई है, जो शिकायत मिली है वह सही पाई गई है। फिलहाल गेस्ट हाउस संचालक पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं जेपी गेस्ट हाउस का सीसीटीवी और डीवीआर जब्त किया गया है।

Leave a Reply