ढाई साल की बच्ची से बालात्कार करता रँगे हाथ पकड़ाया, मोहम्मद नियाज़ रज़्ज़ाक

0
38858
ग्रेटर नोएडा के जर्छा इलाके में ढाई साल की मासूम बच्ची को एक सेब का लालच देकर 54 साल का बुजुर्ग उसके साथ रेप कर रहा था। लड़की की मां ने इस बदमाश को रंगेहाथ धर लिया। बच्ची की माँ की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान नियाज रज्जाक के तौर पर हुई है।
जानकारी के मुताबिक, हर दिन की तरह बीते गुरुवार (19-09-2019) को भी नियाज बच्ची के इलाके में फल बेचने गया था। सुबह करीब 11 बजे यह बच्ची अपने घऱ के पास खेल रही थी। नियाज़ ने इस बच्ची को एक सेव देने का लालच देकर अपने पास बुलाया। बच्ची ने जब नियाज से सेव ले लिया तो वो उसे उठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया। नियाज ने बच्ची को गलत तरीके से छुआ और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।
इसी दौरान बच्ची की माँ को संदेह हुआ कि उनकी बच्ची आस-पास नहीं है और वह तुरंत अपने घर से बाहर आईं। उन्होंने बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनी और जब जाकर देखा तो नियाज उनकी बच्ची को नंगा करके अनुचित ढंग से छू रहा था। महिला ने तुरंत स्थानीय लोगों को बुलाया और फिर इन लोगों ने फल बेचने वाले नियाज रज्जाक को पकड़ लिया।
पीड़ित परिवार ने हेल्पलाइन नंबर- 100 पर फोन कर पुलिस को भी वहां बुला लिया। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने आरोपी नियाज़ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट भी कराया है।
एसएचओ के मुताबिक मेडिकल जाँच में खुलासा हो चुका है कि बच्ची के गुप्तांगों पर चोट के निशान है, और ये रिपोर्ट पुष्टि करती है कि बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश हुई है। जिसके आधार पर रज्जाक के ख़िलाफ़ आईपीसी धारा 376 के साथ पॉक्सो एक्ट की धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब पुलिस इस मामले में नियाज़ को उसकी करतूतों की सजा दिलाने में जुटी हुई है।