BREAKING NEWS: भगवा वस्त्रधारी स्वामी जी निकले बच्चीयों के अपहरणकर्ता, मेडिकल चेकअप में भगवा वस्त्र के नीचे,गुलाब मोहम्मद खान

0
3165
जिहादियों ने नए मंसूबों के साथ नए तरीके भी ढूंढ लिए हैं।भगवा वस्त्रों को मिलने वाले सम्मान के कारण अब दाढ़ी बड़ा कर भगवा धारण करके अपराध कर रहे हैं।खुद को स्वामी जी बताने वाला मेडिकल चेकअप के बाद निकला गुलाब मोहम्मद खान,बच्चीयों का अपहरणकर्ता।
गुलाब मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति ने २ बच्चियों का अपहरण किया.. गुलाब मोहम्मद जो खुद अयोध्या के बीकापुर क्षेत्र में खजुरहट बाज़ार के पास का रहने वाला था वहां से लगभग 25 किलोमीटर दूर भगवा वस्त्रों में साधुओं जैसी वेशभूषा और दाढ़ी रख कर ठेले पर सब्जी बेचा करता था.. जो इलाका भी उसने चुना उसका नाम है “रामनगर” जो कौशलपुरी क्षेत्र में आता है.. यहाँ ठेले पर सब्जी बेचते गुलाब मोहम्मद को कोई भांप भी नहीं पाया कि इसके मन में क्या चल रहा है..
अचानक ही उसके ठेले के पास आई दो मासूम बच्चियां गायब हो जाती हैं.. एक बच्ची की उम्र लगभग 9 साल की होती है तो दूसरी की उम्र लगभग 12 साल थी. बच्चियों के परिजनों ने पहले तो खुद से यथासम्भव तलाश की लेकिन अब वो असफल रहे तो उन्होंने अपने अंतिम व् सबसे पक्के विश्वास पुलिस की सहायता ली और पुलिस ने न सिर्फ परिजनों के विश्वास पर खरा उतर कर दिखाया बल्कि देश और दुनिया भर को एक स्पष्ट संदेश दिया कि सतर्कता किसे कहते हैं..
मात्र १० घंटो में बरामद कर लिया घटनास्थल से 30 किलोमीटर के आस पास की दूरी पर जा कर उन दोनों बच्चियो को पुलिस ने.. पूरे जिले के एक एक जवान और अधिकारी की नजर इतने विशाल जनपद में २ बच्चियों को ऐसे खोज रही थीं जैसे कि भूसे के ढेर में सुई.. पर उनके प्रयास सफल रहे और मात्र हुलिया के आधार पर उन्होंने खोज निकाला उस गुलाब मोहम्मद को जो अगले दिन सुबह न जाने उन दोनों मासूमो के साथ क्या करने वाला था।
दोनों मासूम सुरक्षित और सही सलामत अपने घर पर हैं..