LOVE JIHAD मोहम्मद अज़हर भाई बनकर आया,माथे पर तिलक हाथ मे कलावा,फिर ब्लैकमेल निकाह और गैंगरेप

0
128
वो भाई बन गया,मन्दिर रोज जाता था,माथे पर तिलक हाथ मे कलावा,एक दिन नशा देकर बलात्कार और दोस्त मोहम्मद ज़ीशान ने बना ली फ़िल्म,फिर धर्मांतरण, निकाह और रोज गैंगरेप, आपकी रूह कांप जाएगी…….
उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले से बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आपकी रुंह कांप जाएगी. बता दें एलजी शोरूम में काम करने वाले एक मुस्लिम युवक (Muslim Man) ने माथे पर रोली टीका और हाथ में कलावा बांधा. इसके बाद खुद को हिंदू बताते हुए उसने छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. फिर उसने छात्रा के साथ रेप किया और उसकी वीडियो क्लिप बना ली. वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर छात्रा का धर्म परिवर्तन (Religion Change) कराकर उससे निकाह किया. इसके बाद वह दोस्तों को घर बुलाकर युवती का गैंगरेप (Gangrape) कराने लगा. एसएसपी के आदेश पर बारादरी थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
हिंदुस्तान में प्रकाशित की खबर के मुताबिक पीड़ित छात्रा शाहजहांपुर जिले के निगोही क्षेत्र की रहने वाली है. उसकी बड़ी बहन की ससुराल बरेली के बीसलपुर में है. पढ़ाई के सिलसिले में छात्रा अपनी बहन के पास ही रहती थी. उसके घर के पास जगतपुर निवासी मो. अजहर काम करता था. अजहर हाथ में कलावा बांधता था और माथे में रोली टीका भी लगाता था. उसने खुद को छात्रा की जाति और समुदाय का बताकर उससे नजदीकियां बढ़ा लीं.
फिर मोहब्बत का दावा कर उससे दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप बना ली. इसके बाद धर्म परिवर्तन कर छात्रा से निकाह करने को कहा. छात्रा ने मना किया तो आरोपी अजहर ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी. धमकी से डरकर छात्रा ने 27 अप्रैल 2019 को अजहर से निकाह कर लिया, इस दौरान पहले उसका धर्म परिवर्तन करा दिया. छात्रा अजहर के साथ रहने लगी.
जिसने रेप का वीडियो बनाया उसका नाम जीशान है और वह अक्सर छात्रा के घर आता था. छात्रा का आरोप है कि वह अपने दोस्त रिक्की और विक्की को भी लाता था, सभी उसके साथ गैंगरेप करते थे. दोस्तों के आने पर अजहर और जीशान दरवाजा बंद कर बाहर बैठ जाते थे. बीते दिनों युवती किसी तरह भाग निकली और बहन के घर पहुंची. इसके बाद पीड़ित छात्रा ने एसएसपी से शिकायत की.