Friday, August 5, 2022
Uncategorized

बच के रहिये इससे,अगला शिकार आप हो सकते हैं

इंदौर की रहने वाली शूटिंग की ये नेशनल प्लेयर दिखने में जितनी खूबसूरत है शातिर भी उससे कहीं ज्यादा है। जिसने धोखाधड़ी करने का ऐसा प्लान बनाया कि उसके जाल में पुलिस-इंजीनियर, बिजनेसमैन से लेकर उसके कोच तक फंस गए। जो लाखों रुपए लेकर फरार हो गई।

indore news policemans engineer and Businessman cheated  shooting  national player girl for name of investment kpr

इंदौर (मध्य प्रदेश). फ्यूचर सेफ करने के लिए आज हर कोई निवेश करता है। लेकिन कई बार वो धोखाधड़ी का शिकार भी हो जाते हैं। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जो हम सभी के लिए अलर्ट करता है। यहां एक नेशनल शूटिंग प्लेयर ने ज्वेलरी में निवेश के नाम पर कई लोगों को ठग लिया। इतना ही नहीं उसने पुलिस-इंजीनियर और बिजनेसमैन तक को नहीं छोड़ा। यहां तक की अपने कोच को भी ठग लिया।

खूबसूरत शूटिंग प्लेयर से सावधान
दरअसल, लोगों से धोखाधड़ी करने वाली इस लड़की का नाम सपना है, जो कि शूटिंग की नेशनल प्लेयर रह चुकी है। इंदौर में उसकी एक ज्वेलरी शॉप है। जो इसी दुकान को दिखाकर सभी से निवेश करने और अच्छा मुनाफा दिलाने का दावा करती थी। इसके लिए वह सभी से दो लाख रुपए ही लेती थी। वह कहती थी कि मैं विदेश से सस्ती आर्टिफिशयल ज्वेलरी यहां लाती हूं और वो यहां अच्छी कीमत में बिकती है। जिसे आपको भी अच्छा मुनाफा मिलेगा, इसलिए आप मेरे साथ निवेश कर सकते हो।

इस पैसे से उसने दो फ्लैट और कार खरीदी 
हाल ही में सपना ने एक पुलिसकर्मी के बेटे से दो लाख रुपए लिए थे। जिन्हें उसने वापस नहीं लौटाए, तो युवक ने उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है। जैसे ही शूटिंग प्लेयर को पता चला की उसकी एफआईआर दर्ज हो चुकी है तो वह अपनी दुकान बंद करके फरार हो गई।  पिछले तीन सालों में उसने और किन लोगों से निवेश के नाम पर ठगी की है पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि ठगी के इस पैसे से उसने दो फ्लैट और कार खरीदी है।

 पुलिस-इंजीनियर, बिजनेसमैन को बना चुकी शिकार
मामले की जांच कर रहे एसआई श्रद्धा सिंह ने बताया कि सपना के खिलाफ रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा भानुप्रताप सिंह ने मामला दर्ज करवाया है। सपना के पिता का नाम सूरज सोनवने है जो कि बी करोल बाग सोसाइटी इंदौर में रहते हैं। सपना जब वीर रायफल शूटिंग सोसायटी में शूंटिग की ट्रेनिंग के लिए जाती थी। यहां उसकी पहचान भानुप्रताप से हुई थी। सपना ने 2019 में ज्वेलरी मार्केट में निवेश के नाम पर भानु से दो लाख रुपए ले लिए थे। लेकिन इसके बाद सपना ने पैसे लौटाए और ना ही कोई प्रॉफिट दिया। अब उसकी शिकायत पर उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारी  ने बताया कि सपना निवेश के नाम पर साफ्टवेअर इंजीनियर और शूंटिग खिलाड़ी शिवेश चव्हाण, बिजनेसमैन अक्षय भाटी से भी लाखों रुपए लिए हैं। इतना ही नहीं उसने अपने ही कोच से भी दो लाख रुपए लिए और फरार हो गई।

Leave a Reply