मंत्री गिरफ्तार जनता द्वारा,एक विधायक पूर्व में पिट चुका यहीं जनता द्वारा

0
724

दिल्ली के द्वारका में रविवार को जमकर हंगामा देखने को मिला. यहां पर लोगों ने दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की कार को बीच सड़क पर रोक दिया और हंगामा किया. सत्येंद्र जैन लगभग आधे घंटे तक कार में बंधक बने रहे. गुस्साये लोगों ने नारेबाजी की. रविवार को सत्येंद्र जैन बिजवासन विधानसभा और मटियाला विधानसभा में पुलों का शिलान्यास करने पहुंचे थे. यहां के लोग विकास कार्यों में कोताही से नाराज हैं. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंत्री सत्येंद्र जैन की कार को वहां से हटाया.

इससे पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट का मामला सामने आया था. घटना तिमारपुर में हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के नेहरू विहार की राशन की दुकानों पर फूड एंड सप्लाई मंत्री छापा मारने पहुंचे थे. उनके साथ तिमारपुर विधायक भी मौजूद थे. विधायक की ओर से जारी बयान में दावा किया गया है कि राशन दुकान में अनियमितताएं होने के चलते रंगे हाथों पकड़े जाने पर राशन माफिया ने हमला किया था.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को अपने ही राज्य की जानते के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। नाराज लोगों ने केजरीवाल सरकार के मंत्री को आधे घंटे तक उनके कार में बंधन बनाए रखा। ख़बर के अनुसार, रविवार (अगस्त 11, 2019) को द्वारका में सत्येंद्र जैन तब मुश्किलों में फँस गए, जब उन्हें जनाक्रोश का सामना करना पड़ा। जनता ने मंत्री जैन की कार को सड़क पर रोक दिया और विरोध प्रदर्शन किया।

आज तक

@aajtak

आधे घंटे तक कार में बंधक बने रहे दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैनhttps://aajtak.intoday.in/story/delhi-cm-arvind-kejriwal-minister-satyendra-jain-car-dwarka-people-protest-1-1109784.html 

दिल्ली: द्वारका में बीच सड़क लोगों ने केजरीवाल के मंत्री को बनाया बंधक, हंगामा

दिल्ली के द्वारका में रविवार को जमकर हंगामा देखने को मिला. यहां पर लोगों ने दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की कार को बीच सड़क पर रोक दिया और हंगामा किया. सत्येंद्र जैन लगभग आधे घंटे तक कार में…

aajtak.intoday.in

51 people are talking about this

गुस्साए लोगों ने दिल्ली सरकार के ख़िलाफ़ नारेबाजी भी की। मंत्री सत्येंद्र जैन बिजवासन और मटियाला विधानसभा में कुछ सरकारी योजनाओं का उद्घाटन करने पहुँचे थे। लोगों का कहना था कि दिल्ली सरकार विकास कार्यों में कोताही बरत रही है। जनता के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने पहुँच कर किसी तरह सत्येंद्र जैन को वहाँ से सुरक्षित निकाला।

बता दें कि सत्येंद्र जैन दिल्ली सरकार के प्रमुख मंत्रियों में से एक हैं और उनके पास स्वास्थ्य, गृह, बिजली और उद्योग सहित 7 मंत्रालय हैं। कॉन्ग्रेस के समर्थन से बनी आम आदमी पार्टी की सरकार में भी वे मंत्री थे।