Friday, March 29, 2024
Uncategorized

किम जोंग उन ने 6 पार्टी नेताओं को गोलियों से छलनी करवाया,1 अधमरे को खुद मारी 17 गोलियां

जनता को सजग करने और सन्देश देने की दृष्टि से यह कार्य किया गया।वैसे 5 साल की सज़ा काफी थी।6 में से एक गोलियां खाने के बाद भी हिल रहा था,किम ने स्वयं 17 गोलियां मारकर खत्म किया।
किम जोंग उन ने वेश्‍यावृत्ति के खिलाफ अपनी जंग को और तेज करते हुए सेक्‍स कांड में शामिल अपने 6 लोगों को मौत के घाट उतरवा दिया है। सेक्स रैकिट के खुलासे के बाद जिन लोगों को मारा गया है, उनमें चार उनकी पार्टी के पदाधिकारी थे। बताया जा रहा है कि 20 जुलाई को इन सभी लोगों को राजधानी प्‍योंगयांग में सरेआम गोली मार दी गई।
अमेरिका समर्थित रेडियो फ्री एशिया की खबर के मुताबिक वेश्‍यावृत्ति में शामिल सभी लड़कियां शहर के कॉलेजों में पढ़ाई करती हैं। एक सूत्र ने बताया कि इन लोगों को मारने का आदेश खुद किम जोंग उन ने दिया था। उत्‍तर कोरिया के एक अधिकारी ने कहा, ‘जब इन लोगों को गोली मारी जा रही थी, तब वह मौजूद थे। किम की पार्टी के 4 सदस्‍यों समेत 6 लोगों को संगठित वेश्‍यावृत्ति को चलाने के आरोप में गोली मारी गई है।
स्‍टूडेंट्स को 500 डॉलर प्रतिमाह की दर से साइड जॉब का लालच
अधिकारी ने कहा कि ये आरोप लंबे समय से वेश्‍यावृत्ति में ल‍िप्‍त थे। इस पूरे रैकिट में सत्‍तारूढ़ वर्कर्स पार्टी का नाम आता देख किम जोंग उन ने यह सख्‍त ऐक्‍शन लिया है। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में प्‍योंगयांग के कई अधिकारी और नीति निर्माता शामिल थे। बताया जा रहा है कि वेश्‍यावृत्ति में ल‍िप्‍त कॉलेज स्‍टूडेंट्स को 500 डॉलर प्रतिमाह की दर से साइड जॉब का लालच दिया गया था।
इस धंधे में फंसी ज्‍यादातर लड़कियों की उम्र 20 साल के आसपास है। इस पूरे रैकिट के बारे में छात्रों ने ही पुलिस को सूचना दी थी। उन्‍होंने बताया कि लड़कियों को पहले पैसा दिया गया और बाद में जबरन सेक्‍स के धंधे में झोक दिया गया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जांच की और फिर उनको अरेस्‍ट कर लिया।
अधिकारियों ने बताया कि दोषियों को गोली मार देने का आदेश सीधे किम जोंग उन की ओर से आया था। उत्‍तर कोरिया में वेश्‍यावृत्ति की सजा 1 से 5 साल कठोर परिश्रम है लेकिन कठोर सजा की नजीर पेश करने के लिए किम जोंग उन ने इन लोगों को गोली मारने का आदेश दिया। मौत की अफवाहों के बाद ‘जिंदा’ होकर सामने आए किम ने इन दिनों वेश्‍यावृत्ति के खिलाफ जंग छेड़ रखी है।
अपने पिता की हूबहू कॉपी हैं किम
किम जोंग इल अपने शासन में काफी क्रूर तानाशाह था। गधे के मांस का शौकीन था एक्स डिक्टेटर किम जोंग इल…
– किम जोंग इल की 2011 में मौत के बाद उसके बेटे उन ने देश का राज संभाला।
– इल को गधे का मांस बेहद पसंद था। ये खुलासा उसके शेफ ने किया था।
– किम का ये दावा था कि हैमबर्गर का आविष्कार उसने ही किया था।
– वह कई बार ये भी कहता नजर आया कि मौसम भी उसके मूड के हिसाब से काम करता है।

Leave a Reply