Friday, April 19, 2024
Uncategorized

सनसनीखेज मामला: जिस लड़की की हुई रेप के बाद हत्या,वो दो दिन बाद फेसबुक पर लाइव हुई,प्रेमी के साथ

पटना जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रेप के बाद जिस युवती की हत्या कर दी गई थी। अब उसी युवती को फेसबुक लाइव पर लोगों ने जिंदा देख लिया है।

बिहार (Bihar) में पटना से एक अजब-गजब मामला (strange case) सामने आया है। जिसको सुनकर पुलिस (Police) समेत हर कोई हैरान हो रहा है। पटना में जिस युवती का 2 दिन पहले अंतिम संस्कार कर दिया गया था। उसी युवती ने बीते दिन फेसबुक पर लाइव (live on facebook) होकर सभी को हैरान कर दिया है। पटना के जिले के गौरीचक थाना के अंडारी गांव में 6 जुलाई को एक किशोरी का शव बरामद हुआ था। वहीं शव की शिनाख्त को लेकर एक बार फिर से सस्पेंस छा गया है। उस वक्त इस शव की शिनाख्त अंडारी गांव निवासी परिजनों द्वारा की गई थी। जिसके बाद शव को इन्हीं लोगों को पोस्टमार्टम करने के बाद सौंप दिया गया। नाबालिग लड़की ने मां द्वारा पड़ोसी राकेश कुमार के खिलाफ आरोप लगाया गया था। मां ने कहा था कि पड़ोसी राकेश कुमार ने उनकी बेटी का अपहरण (kidnapping) किया। फिर उसने किशोरी के साथ रेप (Rape) किया। बाद में उसने मेरी बेटी की हत्या (Murder) कर दिया।

यहां पर एक किशोरी का शव तालाब में पड़ा हुआ देखा गया था। सबसे पहले इस पर गांव वालों की नजर पड़ी थी। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया। फिर शव की पहचान कराई गई। इस पर अंडारी गांव निवासी एक महिला ने उसकी पहचान अपनी बेटी के रूप में की। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव अंडारी गांव निवासी परिजनों के हवाले कर दिया। इन्हीं लोगों द्वारा किशोरी के शव का बीती 10 जुलाई को अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था। इसके बाद मां बेटी के हत्यारे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराए जाने के लिए दर-दर पर गुहार लगा रही थी।

दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गौरीचक थानेदार लालमणि दुबे का कहना है कि महिला ने जिस शव का अंतिम संस्कार किया है वो उसकी बेटी का शव नहीं था। क्योंकि उनकी बेटी ने 12 जुलाई को यानी कि अपने प्रेमी के साथ फेसबुक पर लाइव आई। उस दौरान युवती ने कहा कि वो अभी जिंदा है। साथ ही युवती ने कहा था कि उसको व उसके बॉयफ्रेंड को परेशान नहीं किया जाए। इन लोगों ने ये जानकारी फेसबुक के जरिए अपने दोस्तों में भी शेयर की थी। वहीं अब पुलिस अधिकारी का कहना है कि ये तो तफ्तीश के बाद ही पता चलेगा कि जिस शव का अंतिम संस्कार हुआ है। वह हकीकत में उनकी बेटी का है या किसी और का है। यदि उक्त युवती जिंदा है तो जिस का अंतिम संस्कार हो गया, वो लाश किसकी थी। वह लड़की कौन थी। उस युवती की हत्या किसने की और क्यों की गई। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद काफी कुछ खुलासा होने की उम्मीद है।

Leave a Reply