Monday, June 21, 2021
Uncategorized

सांसद का अजीबोगरीब बयान,मैंने शादी की ही नही,मैं तो लिव इन रिलेशनशिप में थी

प्रेग्नेंसी को लेकर विवाद में फंसी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने पति निखिल जैन (Nikil Jain) से बिगड़े संबंधों के बीच अपना बयान दिया है. उनकी बातों ने लोगों को हैरान कर दिया है. नुसरत ने अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध बताया है. नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी किया, जिसमें पति निखिल से अलग होने की बात कही गई. निखिल का नाम लिए बिना ही नुसर जहां ने उनके ऊपर फाइनेंशियल फ्रॉड होने का आरोप लगाया है.

 

नुसरत ने शादी के बताया अमान्‍य

नुसरत ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘विदेशी धरती पर शादी होने के कारण और तुर्की मैरेज रेग्‍युलेशन के मुताबिक, शादी अमान्‍य है. यह दो अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी है, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्‍यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.’

 

नुसरत बोलीं- यह शादी नहीं, बस लिव-इन रिलेशनशिप

ऐक्‍ट्रेस ने आगे कहा, ‘कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है. ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है. हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे लेकिन मैंने इस पर बात नहीं की क्‍योंकि मैं प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी. कानून की नजर में तो यह शादी बिल्‍कुल भी नहीं है.’

 

ऐसे सामने आई प्रेग्नेंसी की बात

बता दें, बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी और पति के साथ रिश्तों को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखा है. जिसके बाद से उनकी शादीशुदा जिंदगी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां (Nusrat Jahan) 6 महीने की प्रेग्नेंट बताई जा रही हैं. हालांकि इस संबंध में उनकी ओर से या उनकी मीडिया टीम की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनके ससुराल वालों को भी इसकी जानकारी नहीं है.

 

पति ने कहा, मेरा बेबी नहीं

रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत (Nusrat Jahan) के पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने इस प्रेग्नेंसी पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि उन दोनों की शादी ढहने के कगार पर है. नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं. तब से वे दोनों एक बार भी नहीं मिले हैं. ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?

Leave a Reply