दिग्विजय सिंह की सलाह नवजोत सिद्धू को,गालियां खा रहे हो,कुछ समझाओ दोस्त को अपने

0
908
दिग्विजय सिंह ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर अपनी पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, “नवजोत सिंह सिद्धू जी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाएं। उनकी वजह से आपको गालियां पड़ रही हैं।”

digvijaya singh

@digvijaya_28

Navjot Singh Sidhu ji apne Dost Imran Bhai ko samjhaiye.

2,041 people are talking about this
उन्होंने कश्मीर समस्या के हल के लिए सभी पार्टियों को एकजुट होकर रोडमैप बनाने की आवश्कता पर जोर दिया। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी राय दी। दिग्विजय अकसर अपने बयानों को लेकर आलोचकों के निशाने पर रहते हैं।

उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर ट्वीट कर कहा, “पाकिस्तान के श्रीमान प्रधानमंत्री कमऑन! कुछ साहस दिखाएं और आतंक के स्वघोषित सरगना मसूद अजहर और हाफिज सईद को भारत को सौंपे। ऐसा करने आप न केवल पाकिस्तान को आर्थिक संकट से निकालने में सफल होंगे बल्कि नोबेल शांति पुरस्कार के भी प्रबल दावेदार बन जाएंगे।”

बता दें 14 फरवीर को पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया गया। इसमें हमारे 40 जवान शहीद हो गए जबकि पांच घायल हुए थे। ये एक आत्मघाती हमला था। जिसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर दिए बयान के कारण सिंद्धू की काफी आलोचना हो रही है। यही वजह है कि टेलिविजन पर आने वाले द कपिल शर्मा शो से उनकी छुट्टी कर दी गई है। दिग्विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस के कठोर आलोचक माने जाते हैं।

क्या कहा था सिद्धू ने?
पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे देश को गलत ठहरा सकते हैं? और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उन्होंने कहा था कि आकंतवादियों का दीन और मजहब नहीं होता। दुनिया में अच्छे, बुरे लोग हैं। हर संस्थान में ऐसे लोग हेते हैं। हर देश में ऐसे लोग होते हैं। जो बुरा है, उसे सजा दी जानी चाहिए, लेकिन किसी बुरे इंसान के कायरतापूर्ण काम के लिए सबको दोष देना ठीक नहीं है।