मुझे तो एक राधा की तलाश थी,मैं कृष्ण हूँ, मुझे ऐश्वर्या नही चाहिए,

0
398
तलाक की अर्ज़ी दाख़िल करने के बाद बाहर निकल रहे तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों से कहा कि वो कृष्ण हैं और राधा की तलाश में भटक रहे हैं.
उन्होंने कहा कि पत्नी ऐश्वर्या उनकी राधा नहीं है. इसलिए वो अब उनसे अलग होना चाहते हैं.
तेज प्रताप यादव ने परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायधीश की अदालत में तलाक की जो अर्जी दायर की है उसमें उन्होंने तलाक़ का आधार पत्नी ऐश्वर्या राय का ‘क्रूर व्यवहार’ बताया है. साथ ही उसमें लिखा गया है कि दांपत्य जीवन में उन्हें पत्नी के व्यवहार से काफी दुख पहुंचा है इसलिए वे तलाक़ लेने का फ़ैसला कर रहे हैं.
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी शादी के छह महीने के अंदर ही शुक्रवार को तलाक के लिए अर्जी दायर की है। तेज प्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन किया है।
राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी शादी के छह महीने के अंदर ही शुक्रवार को तलाक के लिए अर्जी दायर की है। तेज प्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन किया है। तेज प्रताप यादव और उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय के बीच पिछले कुछ समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। इसके संकेत उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल से भी मिल गया था।
सोशल मीडिया बेहद एक्टिव रहने वाले तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देने से पहले ही अपने ट्विटर, इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शादी की सभी तस्‍वीरें डिलीट कर दी थीं। गौरतलब है कि तेज प्रताप और उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। तेज प्रताप ने शादी के बाद अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अपनी नई-नवेली दुल्हन ऐश्वर्या के साथ तेज ने यादव परिवार के आधिकारिक बंगले में खिंचाई थी।
अपनी याचिका में तेज प्रताप ने लिखा है कि वह ऐश्वर्या के साथ इस रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहते हैं। बताते चलें कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी इसी साल 12 मई को धूमधाम से हुई थी। इस शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव परोल पर जेल से पटना आए थे। शादी में तमाम बड़े नेताओं और हस्तियों ने भी हिस्सा लिया था।