Friday, March 29, 2024
Uncategorized

(LIVE VIDEO) 50 किलो सोना,500 करोड़ नकद,सांसद धरने पर,अधिकारियों का लाकर में

’50 किलो सोना, 500 करोड़…’ किरोड़ी लाल का दावा- जयपुर के गणपति प्लाजा में छिपा करोड़ों का काला धन

आज ईडी ने राजस्थान में कुल 6 जगहों पर छापेमारी की है, जिसमें कांग्रेस नेता दिनेश खोडनिया का डूंगरपुर स्थित आवास भी शामिल है। इस बीच सुबह किरोड़ी लाल मीणा ने जयपुर प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया।

Kirodi Lal Meena in Jaipur: आज ईडी ने राजस्थान में कुल 6 जगहों पर छापेमारी की है, जिसमें कांग्रेस नेता दिनेश खोडनिया का डूंगरपुर स्थित आवास भी शामिल है। इस बीच सुबह किरोड़ी लाल मीणा ने जयपुर प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस बाद किरोड़ी लाल मीणा गणपति प्लाजा पहुंचे। बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा ने आरोप लगाया कि गणपति प्लाजा के लॉकर में करोड़ों रुपये का काला धन है।

दो घंटे तक गणपति प्लाजा में रुकने किरोड़ीलाल मीणा

करीब सवा दो घंटे तक गणपति प्लाजा में रुकने के बाद किरोड़ीलाल मीणा वहां से रवाना हो गए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा- सरकार ने एसीबी और एसओजी को जांच करने से मना कर दिया है। अब इस मामले की जांच ईडी करेगी। पुलिस ने ईडी को सूचना दे दी है। किरोड़ी ने दावा किया कि पुलिस ने लॉकर जब्त कर लिये हैं, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने इस पर किसी भी तरह से टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

सांसद ने किया 500 करोड़ रुपये और 50 किलो सोना होने का दावा

प्रेस कॉन्फ्रेंस होने के बाद सांसद किरोड़ी लाल मीणा जयपुर के गणपति प्लाजा स्थित एक लॉकर रुम में पहुंचे। यहां पर उन्होंने आरोप लगाया कि यहां 100 लॉकर हैं जिन्हें पिछले 10 साल से नहीं खोला गया है। इन लॉकरों में अधिकारियों का पैसा है। इस लॉकर के बारे में न तो आरबीआई और न ही किसी अन्य एजेंसी को जानकारी है। इन लॉकरों में 500 करोड़ रुपये का कालाधन के साथ ही 50 किलो सोना भी है। जो DOIT, JJM और पेपर लीक से जुड़े लोगों का है।

हनुमान बेनीवाल से की ये मांग

किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी प्रेस वार्ता में मांग उठाते हुए कहा कि ‘ईडी की टीम को आरपीएससी चेयरमैन से भी पूछताछ करनी चाहिए। उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। फिर मुख्यमंत्री की चोरी भी पकड़ी जायेगी। इसके बाद सांसद मीणा ने RLP महिला मोर्चा अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी पर भी गंभीर आरोप लगाए और उन्हें पेपर लीक का मास्टरमाइंड बताया। इसके अलावा आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने स्पर्धा चौधरी को हटाने की भी मांग की है।

 

 

Leave a Reply