Thursday, September 16, 2021
Uncategorized

BREAKING NEWS : बलात्कारी की मिली लाश,मंत्री ने घोषणा की थी कल एनकाउंटर की

 

 

हैदराबाद में रेलवे ट्रैक के किनारे गुरुवार को मिला था एक शख्स का शव।छह साल की बच्ची का हैदराबाद में पिछले हफ्ते रेप हुआ था और पुलिस आरोपी को खोज रही थी।तेलंगाना पुलिस ने ट्विटर पर शख्स के मिले शव की तस्वीरें भी शेयर की है।

हैदराबाद: रेलवे ट्रैक के किनारे गुरुवार को मिले एक शख्स के शव पर हैदराबाद पुलिस ने कहा है कि ये छह साल की बच्ची के साथ रेप और उसका मर्डर करने वाले आरोपी का हो सकता है। छह साल की बच्ची का हैदराबाद में पिछले हफ्ते रेप हुआ था और पुलिस आरोपी को खोज रही थी।

बच्ची का शव आरोपी के घर में मिला था। बहरहाल ट्रेन की पटरी पर मिले शव पर पुलिस ने आशंका जताई है कि संदिग्ध ने आत्महत्या कर लिया होगा। छह साल की बच्ची के रेप और मर्डर के आरोपी शख्स नाम पल्लाकोंडा राजू है।

तेलंगाना पुलिस ने ट्विटर पर शख्स के मिले शव की तस्वीरें भी शेयर की है। हालांकि शव की पहचान की जानी अभी बाकी है, पुलिस ने कहा है कि शव पर रेप आरोपी की तरह की टैटू बना हुआ है।

एनडीटीवी के अनुसार हैदराबाद पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार ने कहा, ‘हमारे पास यह मानने के कारण हैं कि यह संदिग्ध आरोपी है, हाथों पर टैटू के निशान, हाथ पर टैटू द्वारा बनाया गया नाम, उसके बालों का स्टाइल, फिंगरप्रिंट विश्लेषण इसकी पुष्टि करेगा।

आरोपी का एनकाउंटर करने का आया था बयान
रेप के आरोपी की मौत की ये खबर तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी की उस टिप्पणी के दो दिन बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसका एनकाउंटर कर दिया जाएगा।

रेड्डी ने मंगलवार को हैदराबाद में पत्रकारों से कहा था, ‘हम उस बलात्कारी और हत्यारे को पकड़ लेंगे। उसके पकड़े जाने के बाद उसका एनकाउंटर होगा।’

पुलिस ने संदिग्ध की एक तस्वीर भी हाल में जारी की थी और 30 वर्षीय इस शख्स की जानकारी देने के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

दरअसल, लड़की 9 सितंबर (गुरुवार) को हैदराबाद के सिंगरेनी कॉलोनी स्थित अपने घर से लापता हो गई थी। उसका शव उसी दिन पड़ोसी के घर में चादर में लिपटा मिला था। पोस्टमार्टम में इस बात की पुष्टि हुई है कि उसका यौन उत्पीड़न किया गया और गला घोंटकर हत्या की गई।

इसके बाद उसी दिन रिपोर्ट में पहले कहा गया था कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, बाद में ये सामने आया कि गिरफ्तारी की बात झूठ थी। इसके बाद बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए। कुछ ने आरोपी के “एनकाउंटर” की भी मांग की थी।

Leave a Reply